अपना शहर चुनें

States

Happy Valentine Day 2021: घर पर ही ऐसे मनाएं वैलेंटाइन, कभी नहीं भूलेंगे ये पल

हमें वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए थोड़ा क्रिएटिव होने की जरूरत है.
हमें वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए थोड़ा क्रिएटिव होने की जरूरत है.

Plan Romantic Valentine Day At Home-आइए आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ स्पेशल टिप्स के बारे में जिनकी मदद से आप अपने इस खास दिन और और भी खास बना सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 11:35 AM IST
  • Share this:
Happy Valentine Day 2021: आज वो दिन ही गया जिसका इंतजार हर लव बर्ड बड़ी बेसब्री से करता है. जी हां! आज प्यार करने वालों का स्पेशल दिन वैलेंटाइन डे है. हर कपल चाहता है कि वो अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे स्पेशल तरीके सेमनाए. लेकिन ऐसा नहीं है कि आपका वैलेंटाइन डे तभी खास होगा जब आप अपने पार्टनर को कुछ महंगा गिफ्ट देंगे या फिर आप उसे किसी बेहद शानदार रेस्तरां में जाकर कैंडल लाइट डिनर कराएंगे.

आप अपने वैलेंटाइन डे को अपने पार्टनर के साथ कुछ कीमती समय बिताकर भी स्पेशल बना सकते हैं. आप चाहें तो इसे बेहतर बनाने के लिए घर पर ही कुछ खास प्लान कर सकते हैं.आइए आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ स्पेशल टिप्स के बारे में जिनकी मदद से आप अपने इस खास दिन और और भी खास बना सकते हैं...

हार्ट शेप बैलून से सजाएं लिविंग रूम:
आप कहीं बाहर जाने की बजाए घर पर ही पिकनिक या गेट टुगेदर प्लान कर सकते हैं. लिविंग रूम को हार्ट शेप बैलून से सजाएं फिर पार्टनर के पसंद का म्यूजिक बजाएं और खाना बाकी दिनों से अलग अपने पार्टनर के पसंद का बनाएं. चाहें तो कमरे में सेंटेड कैंडल जला सकती हैं. इससे आपका पार्टनर खुश हो जाएगा. यह छोटी सी चीज आपके रिश्ते में मिठास घोल सकती.
लव-बर्ड करें साथ में कुकिंग:


वैलेंटाइन डे पर आप चाहें तो अपने घर पर ही पार्टनर के साथ कुछ स्पेशल बनाने की प्लानिंग कर सकते हैं. आप चाहे तो कुछ मीठा बना लें या फिर उनके पसंद की कोई चीज बना सकते हैं. दरअसल, कुछ ऐसा भी प्लान कर सकते हैं जिससे आप दोनों मिलकर एक साथ किचन में कुकिंग कर सकें और ढेर सारी बाते कर सकें.

रोमांटिक मूवी देखें:
अगर आप वैलेंटाइन डे को रोमांटिक बनाना चाहते हैं तो आप अपने पार्टनर के साथ कोई रोमांटिक मूवी देख सकते हैं या फिर कोई रोमांटिक गाना ही सुन सकते हैं. साथ में कुछ स्नैक्स, कोल्ड्रिंक या फिर कॉफी लेकर बैठ जाएं ऐसा करने से आपका दिन और भी ज्यादा यादगार और रोमांटिक होगा. आप चाहें तो उनकी कमर में हाथ डालकर डांस भी कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज