लाइव टीवी

हर्ष गोयनका ने किया कुत्ते की इस हरकत का ट्वीट, लोगों ने कहा- मेरे सामने वाली खिड़की में...

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 12:08 PM IST
हर्ष गोयनका ने किया कुत्ते की इस हरकत का ट्वीट, लोगों ने कहा- मेरे सामने वाली खिड़की में...
31 सेकंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक कुत्ता दीवार के उस पार अपने पड़ोस में झांकने के लिए पैरों को स्ट्रेच करता है.

उद्योगपति हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कुत्ते का वीडियो शेयर किया है जो कि अपने पड़ोसी को देखने के लिए अजीबोगरीब हरकत कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 12:08 PM IST
  • Share this:
पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर वीडियोज के वायरल होने का ट्रेंड चल रहा है. अगर यह वीडियो किसी कुत्ते या बिल्ली का होता है तो यूजर्स इस पर कुछ ज्यादा ही प्यार लुटाते हैं. कुछ यूर्जस के लिए ये Awwww फैक्टर का हो जाता है तो कुछ लोग वीडियोज को देखकर अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाते हैं. हालिया समय में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पालतू जानवरों के हंसी-मजाक के वीडियो काफी अधिक संख्या में शेयर किए जा रहे हैं. हाल ही में उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कुत्ते का वीडियो शेयर किया है जो कि अपने पड़ोसी को देखने के लिए अजीबोगरीब हरकत कर रहा है.

इसे भी पढ़ेंः लंच और डिनर की तरह स्नैक्स खाना भी जरूरी, जानें किस समय क्या खाएं

अपने काम से मतलब रखो
उनके इस वीडियो पर यूजर्स ने काफी कमेंट्स किए हैं. वहीं हर्ष गोयनका ने वीडियो में दिखाई दे रहे

कुत्ते को एक ऐसे पड़ोसी से तुलना की है जो कि अपने आप से काम नहीं रखता बल्कि उसे अपने पड़ोसियों से मतलब होता है. आरपीजी एंटरप्राइसेज के चेयरमैन ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि अपने काम से मतलब रखो लेकिन अपने पड़ोसी को अपनी तरह की प्यार करो...



दरअसल 31 सेकंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक कुत्ता दीवार के उस पार अपने पड़ोस में झांकने के लिए पैरों को स्ट्रेच करता है. वह दीवार के उस पार देखने के लिए काफी जतन करता है. वह कुत्ता वहां मौजूद एक पेड़ के तने पर चढ़कर दीवार के पार झांकने की कोशिश करता है और आखिर में गिरने से बचने के लिए नीचे कूद जाता है.



ट्विटर पर इस वीडियो की काफी चर्चा हो रही है. वीडियो पर यूजर्स तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ यूजर्स इस कुत्ते को बाबा रामदेव का भक्त बता रहे हैं तो कुछ इसे बिग बॉस का दर्शक कह रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः हर रोज सुबह आप करते हैं ये 5 गलतियां तो समय से पहले ही नजर आने लगेगा बुढ़ापा







वहीं कुछ यूजर्स कुत्ते का मजाक बनाते हुए कह रहे हैं कि डिटेक्टिव शरलॉक होम्स ने इसे एक टास्क सौंपा है जिसमें कुत्ते को जासूसी करनी है. वहीं कई यूजर्स इस वीडियो को राजनीति से जोड़ते भी नजर आ रहे है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 11:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर