Home /News /lifestyle /

गांव की छोरी से शहर की गोरी बनीं सपना चौधरी, इंगलिश मेम लुक में दिखीं स्टनिंग

गांव की छोरी से शहर की गोरी बनीं सपना चौधरी, इंगलिश मेम लुक में दिखीं स्टनिंग

सपना चौधरी ने ब्लैक ड्रेस में फोटोशूट कराया है.

सपना चौधरी ने ब्लैक ड्रेस में फोटोशूट कराया है.

अक्सर इंडियन ड्रेस में नजर आने वाली सपना चौधरी ने वेस्टर्न ड्रेस में एक ऐसा फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रहा है.

    हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोगों के दिलों पर राज करती हैं. फैन्स सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस के दीवाने रहते हैं. सपना चौधरी के कई डांस वीडियोज सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस बार सपना का कोई डांस वीडियो नहीं बल्कि उनकी वेस्टर्न ड्रेस में तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रही है. अक्सर इंडियन ड्रेस में नजर आने वाली सपना चौधरी ने वेस्टर्न ड्रेस में एक ऐसा फोटोशूट करवाया है. ब्लैक ड्रेस में लेटेस्ट फोटोशूट को सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सपना ने लिखा, 'डार्क एंड पावरफुल'.

    खास है सपना की ड्रेस

    इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सपना ने ब्लैक स्कर्ट और टॉप को स्टानिंग अंदाज में कैरी किया है. सपना के टॉप में जाली की डिजाइन बनी है जिसमें उनकी ब्रालेट साफ नजर आ रही है.

    ब्लैक का मैजिक

    ब्लैक ड्रेस के साथ सपना ने ब्लैक बूट्स को कैरी किया है. ब्लैक एंड ब्लैक का कॉम्बीनेशन सपना को खास लुक दे रहा है. इस ड्रेस के साथ सपना ने रेड लिपिस्टिक को कैरी किया है. साथ ही बालों को कर्ली रखा है. सपना की इन तस्वीरों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि देसी छोरी इंग्लिश मेम बन गई है.




    पार्टी के लिए है बेस्ट

    सपना का फुल ब्लैक लुक में फोटोशूट सामने आने के बाद उन लड़कियों को एक खास अंदाज मिला है जो प्योर ब्लैक कैरी करने से डरती हैं. पार्टीज के लिए सपना चौधरी का ये लुक बेस्ट है. बस सपना की तरह आप भी रेड लिपिस्टिक को कैरी करिएगा, ताकि फेस पर एक नया और अट्रैक्टिव लुक आ सके.

    Tags: Instagram, Lifestyle, Sapna choudhary, Trending news, Women

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर