HBD Sunny Leone: 'बेबी डॉल' सनी लियोनी इस तरह रखती हैं खुद को फिट, जानें राज

HBD Sunny Leone: 'बेबी डॉल' सनी लियोनी इस तरह रखती हैं खुद को फिट, जानें राज
सनी लियोनी की परफेक्ट बॉडी का राज जानें

सनी लियोनी बर्थडे (Happy Birthday Sunny Leone): जानें सनी लियोनी के हॉट फिगर और जवां त्वचा के राज...

  • Share this:
सनी लियोनी बर्थडे (Happy Birthday Sunny Leone): बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और बेबी डॉल सनी लियोनी का आज 39वां जन्मदिन है. उनकी एक्टिंग और फिगर पर हर कोई फ़िदा हैं. उनका लुक, चेहरे का ग्लो और फिगर सबकुछ एकदम परफेक्ट है. बढ़ती उम्र का असर मानो उन्हें छू भी नहीं पाया है. आइए सनी के बर्थडे पर जानते हैं कि क्या है उनके हॉट फिगर का राज, क्या है उनका खानपान और कैसे रखती हैं वो खुद को फिट.

सनी लियोनी का वर्कआउट
सनी लियोनी बॉडी को मेंटेन रखने के लिए रोजाना एक्सरसाइज करती हैं . वो वेट ट्रेनिंग, योग और जॉगिंग करती हैं. सनी अपने टमी के लिए भी ऐसी एक्सरसाइज करती हैं ताकि पेट की मांसपेशियां मेन्टेन रहें. पिंकविला को एक साक्षात्कार में सनी लियोनी ने बताया कि उन्हें योग करना काफी पसंद है. उन्होंने यह भी बताया कि योग सेशन खत्म होने के बाद वो 30 मिनट तक बाइक ट्रेनिंग भी करती हैं ताकि एक्स्ट्रा कैलोरी तेजी से बर्न हो सके.





सनी लियोनी की डाइट
सनी लियोनी को खाना काफी पसंद है. सनी लियोनी कभी भी अपनी फेवरेट डिश या खाने की पसंदीदा चीज के साथ कोई भी समझौता नहीं करती हैं. उन्हें मैक एन चीज़ (Mac N Cheese) खाना बहुत पसंद है और उन्होंने कहा कि कोई भी चीज जो आलू से बनी है उनकी फेवरेट है. सनी कहती हैं कि तेजी से एक्स्ट्रा कैलोरी बर्न करने के लिए एक्सरसाइज बेहतर है. सनी कीटो डाइट को बेहतर मानती हैं और उनका मानना है कि यह डाइट उन्हें शेप में रहने में मदद करती है. सनी अपने दिन की शुरुआत सुबह नारियल पानी से करना पसंद करती हैं. नाश्ते में वो ओटमील लेती हैं. यहां तक कि अगर वो कहीं जाती भी हैं तो साथ में ओटमील का पैकेट लेकर जाती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading