जानिए क्या है आलिया भट्ट की फिटनेस का राज? इन टिप्स को आप भी कर सकती हैं फॉलो

जानिए क्या है आलिया भट्ट की फिटनेस का राज? इन टिप्स को आप भी कर सकती हैं फॉलो
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट.

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) अपने फिगर (Figure) और खूबसूरती के लिए जानी जाती है. अगर आप भी उनके जैसा फिगर चाहती हैं तो आपको उनकी एक्सरसाइट टिप्स(Exercise tips) और डाइट फ्लान को फॉलो करना होगा.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जैसा फिगर (Figure) और खूबसूरती सभी महिलाएं पाना चाहती हैं. इसके लिए उनके द्वारा बताए गए कुछ एक्सरसाइज टिप्स(Exercise tips) को फॉलो करना होगा. आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में एंट्री से पहले आलिया काफी मोटी थीं, लेकिन उन्होंने कम समय में अपने फिगर और खूबसूरती को मेंटेन कर लिया. आलिया भट्ट ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से फिल्मों में डेब्यू किया था. इसके लिए उन्होंने करीब 16 किलो वजन घटाया था. उससे से भी खास बात यह थी कि आलिया ने ये वजन बहुत कम समय में घटाया था.
 
View this post on Instagram
 

Berry funny 🍓😋🙃

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

ये है आलिया भट्ट का फिटनेस मंत्र अपनी फिटनेस को लेकर आलिया भट्ट का कहना है, मैं ये नहीं सोचती कि मुझे फिगर बनाना है. सिर्फ हेल्दी और फिट रहने पर विश्वास करती थी. आलिया अब रेग्यूलर जिम में एक्सरसाइज और योगा करती हैं. आलिया भट्ट की फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचिवाला कई बार उनके साथ वर्कआउट के वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.आलिया भट्ट कई बार अपने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं जिनमें वो बेहद ही हेल्दी डाइट लेती दिखती हैं. आलिया भट्ट स्किन केयर को लेकर काफी संजीदा हैं. वे दिन में कम से कम 2 बार स्किन क्लींजिंग करती हैं. यही कारण है कि उनके चेहरे पर ग्लो बरकरार है. आलिया रात में सोने से पहले मेकअप को पूरी तरह चेहरे से हटा देती हैं.



आलिया भट्ट ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'मैं बहुत ज्यादा और बार-बार मेकअप लगाना पसंद नहीं करती. हां, शूट पर तो लगाना ही पड़ता है लेकिन वैसे मैं सिंपल रहना पसंद करती हूं. मुझे काजल लगाना अच्छा लगता है और मेरा ख्याल है कि हर इंडियन लेडी की आंखों में काजल बहुत अच्छा लगता है.'
ये है आलिया का वर्कआउट प्लान
आलिया भट्ट को एक्सरसाइज और वर्कआउट बहुत पसंद है. आमतौर पर ज्यादातर सेलेब्स संडे के दिन एक्सरसाइज छोड़ देते हैं, मगर आलिया अक्सर समय रहने पर संडे के दिन भी वर्कआउट करती हैं. इससे न सिर्फ आलिया को खुशी मिलती है, बल्कि अपने जिम के दोस्तों के साथ उन्हें मजा भी आता है. राज की बात ये है कि आलिया भट्ट और कटरीना कैफ की मुलाकात भी जिम में ही हुई थी, जहां कटरीना ने आलिया के जिम रूटीन और डेली ट्रेनिंग में काफी मदद की थी.



ये भी पढ़ें- ऐसे बॉलीवुड स्‍टार्स जिन्‍होंने साबित किया प्‍यार की कोई सरहद नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज