होम /न्यूज /जीवन शैली /एक्ट्रेस श्रुति हासन का वर्कआउट वीडियो, देखें खुद को कैसे रखती हैं फिट

एक्ट्रेस श्रुति हासन का वर्कआउट वीडियो, देखें खुद को कैसे रखती हैं फिट

जिम में घंटों वर्कआउट करती हैं श्रुति

जिम में घंटों वर्कआउट करती हैं श्रुति

एक्ट्रेस श्रुति हासन का नाम दक्षिण भारतीय फिल्मों में तो है ही, इसके अलावा उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी खास पह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अगस्त में श्रुति की NBK 107 रिलीज़ होने वाली है
हॉर्मोनल इम्बैलेंस से जूझ रही हैं श्रुति हासन

एक्ट्रेस और सिंगर श्रुति हासन अपनी वेब सीरीज ‘बेस्ट सेलर’ को लेकर खासा चर्चा में रहीं. सस्पेंस थ्रिल के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई यह सीरीज काफी पसंद की गई. हिंदी फिल्मों के अलावा श्रुति साउथ इंडियन फिल्मों में भी नज़र आती हैं.अपने बिज़ी शेड्यूल के बीच श्रुति खुद को फिट रखने से जुड़ी एक्टिविटीज़ पर खासा ध्यान देती हैं. आज हम आपको दिखाते हैं श्रुति का वर्कआउट वीडियो, जिसे देखकर आप भी फिट रहने की कोशिश शुरू कर देंगे.

वर्कआउट वीडियो के साथ श्रुति ने लिखा लंबा पोस्ट
अपने लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो क्लिप में श्रुति कई अलग-अलग वर्कआउट करती नज़र आ रही हैं. इस वर्कआउट सेट में श्रुति रोइंगपुशअप्स, ट्रेडमिल और सायक्लिंग जैसे वर्कआउट करती नज़र आ रही हैं. इस क्लिप के साथ श्रुति ने एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने हॉर्मोनल इम्बैलेंस की बात शेयर की है. श्रुति ने लिखा ‘बीते कुछ समय से pcos और एंडोमेट्रियोसिस के साथ कुछ बुरे हार्मोनल इशू से जूझ रही हूं. महिलाएं यह अच्छी तरह से जानती हैं कि इम्बैलेंस, ब्लोटिंग और मेटाबोलिक चैलेंज से जूझना कितना मुश्किल है. श्रुति आगे लिखती हैं कि मैंने इसे एक लड़ाई न मानकर शरीर की एक स्वाभाविक प्रक्रिया मान रही हूं. मेरा शरीर अभी पूरी तरह से ठीक नहीं है, लेकिन मेरा दिल है. स्वस्थ रहो, खुश रो और हैप्पी हॉर्मोन्स को बाहर आने दो.


कठिन दौर से गुज़र रही हैं श्रुति
श्रुति का ये पोस्ट बताता है कि वे एक कठिन दौर से गुज़र रही हैं. बावजूद इसके उन्होंने हार नहीं मानी और खुद को फिट रखने हुए हॉर्मोनल इमबैलेंस से लड़ रही हैं. श्रुति अपनी फिटनेस को लेकर काफी अवेयर रहती हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहने वाली श्रुति फोटोशूट, रील्स, से लेकर ट्रैवल और वर्कआउट, जुंबा जैसी एक्टिविटीज के फोटोज़ और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. श्रुति का वर्कआउट वीडियो देखकर उनके फैंस तो मोटिवेट होते ही हैं, साथ ही साथ उन्हें फॉलो करने वाले लोग भी श्रुति से इंस्पायर होते हैं.

आने वाले दिनों में इन फिल्मों में नज़र आएंगी श्रुति
श्रुति के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वे बैक-टू-बैक फिल्मों की शूटिंग में बिज़ी हैं. इस साल अगस्त में श्रुति की NBK 107 रिलीज़ होने वाली है. इसके अलावा अगले साल यानी 2023 में श्रुति हासन की दो बड़ी फिल्में आनी हैं, जिनमें से एक मेगा 154 और दूसरी सालार है.

Tags: Lifestyle

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें