Home /News /lifestyle /

द ग्रेट खली ने किया खुलासा, इसमें छिपा है इम्यूनिटी का राज

द ग्रेट खली ने किया खुलासा, इसमें छिपा है इम्यूनिटी का राज

फेमस इंडियन रेसलर द ग्रेट खली

फेमस इंडियन रेसलर द ग्रेट खली

फेमस इंडियन रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपनी इम्यूनिटी का राज बताया है.

    पूरा विश्व एक अनदेखी वायरल होने वाली महामारी से लड़ रहा है. सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing), मास्क और अन्य सावधानियों को अपनाकर ही इस बीमारी को शिकस्त दी जा सकती है. ये बीमारी न सिर्फ हमारी इम्यूनिटी को कमजोर करती है, बल्कि आपको पूरी तरह इन्फेक्टेड कर देती है. ऐसे में बेहतर है कि इस बीमारी के खिलाफ हम पहले ही खुद को तैयार करें. इसके लिए हमें इम्यूनिटी पावर मजबूत करने पर ध्यान देना होगा. मजबूत इम्यूनिटी पावर होने से शरीर में बीमारियों की लड़ने की क्षमता विकसित होती है. इसके लिए हाल ही में आयुर्वेदिक दवाएं बनाने वाली फार्मा कंपनी डाबर ने तुलसी ड्रॉप्स लॉन्च की है.

    फेमस इंडियन रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपनी इम्यूनिटी का राज बताया है. खली ने वीडियो ने कहा कि उनकी इम्यूनिटी का राज है डाबर तुलसी ड्रॉप्स. वो दिन में 2 बार 4 से 5 ड्राप डाबर तुलसी ड्रॉप्स लेते हैं और सर्दी और जुकाम से बचे रहते हैं. आप भी हेल्दी रहें और इसका इस्तेमाल करें.




    आयुर्वेदिक औषधि डाबर तुलसी ड्रॉप्स सौ फीसदी प्राकृतिक इम्युनिटी बूस्टर है. इस दवा को 5 प्रकार की तुलसी- विष्णु तुलसी, रामा तुलसी, श्यामा तुलसी, बिस्वा तुलसी व अमृत तुलसी को मिलाकर बनाया गया है. इसमें एंटीमाइक्रोबियल, एंटीऑक्सिडेंट और एडॉप्टोजनिक गुण पाए जाते हैं. यह दवा कई बीमारियों में कारगर है. इससे शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है और बलगम, गीली खांसी, सूखी खांसी हृदय व पाचन क्रिया दुरुस्त रहती है. इसके अलावा यह स्किन, आंखों जोड़ों, और लिवर के लिए भी लाभकारी है.

    Tags: Corona Health and Fitness, Health, Health News, Lifestyle

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर