लाइव टीवी

पत्नी के लिए पति के प्यार का ऐसा समर्पण देख नम हो जाएंगी आंखें, Video Viral

News18Hindi
Updated: January 11, 2020, 11:16 AM IST
पत्नी के लिए पति के प्यार का ऐसा समर्पण देख नम हो जाएंगी आंखें, Video Viral
फोटो साभारः ट्विटर/@RT_com

Viral video on Social media: अस्पताल की कुर्सियों में जवान लोग जमे थे, गर्भवती पत्नी थक गई तो पति ने कुर्सी बनकर सहारा दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 11, 2020, 11:16 AM IST
  • Share this:
कहते हैं पति पत्नी का रिश्ता बहुत गहरा होता है. जब दो इंसान एक-दूसरे के करीब आते हैं तो दिमाग से नहीं बल्कि दिलों से रास्ता तय करते हैं, लेकिन जब इन दो दिलों के बीच एक खास मेहमान आता है तो जिम्मेदारियों के साथ समर्पण का भाव आना लाजिमी सा हो जाता है. नन्हें मेहमान का स्वागत करने के लिए पत्नी उसे गर्भ में पलाती है तो पति दिमाग में.

प्यार और समर्पण का एक ऐसा ही नजारे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो चीन के एक अस्पताल का बताया जा रहा है. जहां पर गर्भवती महिला के काफी इंतजार करने के बाद भी जब उसे कुर्सी नहीं मिली, तो पति ही उसके लिए कुर्सी बन गया. पत्नी के लिए पति के इस तरह के प्यार का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. लोग इस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : लड़ाई के बाद पति को देनी है सजा, तो अपनाइए ये 5 मजेदार तरीके

 



देखिए Video....

 



 

पति के प्यार का समर्पण
इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक गर्भवती महिला अपने पति के साथ डॉक्टर के कैबिन के बाहर अपना नंबर आने का इंतजार कर रही है. महिला के आसपास कई लोग हैं जो अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे हैं. साथ ही कुछ लोग कुर्सियों पर बैठे हुए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कई बार इधर-उधर जगह तलाशने की कोशिश करती है, लेकिन उसे जगह नहीं मिलती है.

इसे भी पढ़ें : बिल्ली की जान बचाने के लिए महिला ने बच्चे को 5वीं मंजिल से लटकाया, हैरान कर देगा ये Video

महिला की थकावट बेशक से बाकि लोगों को नजर आ रही हो, लेकिन उसके पति को यह दिख जाता है और वो कुर्सी बन जाता है. पति के कुर्सी बनते ही महिला उस पर बैठ जाती है. पति को पत्नी के लिए इतना जतन करने में न तो शर्म महसूस हो रही है और ना ही कोई कोफ्त. वो प्यार से उसे पानी की बोतल देता है जिसे पत्नी लेकर पानी पीती है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने लताड़ा
एक तरफ सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को शेयर करते हुए पति की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं आसपास बैठे लोगों को संवेदनहीन बता रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि किसी गर्भवती महिला का ऐसे थकना और फिर भी उसे सीट न देने वालों पर लानत है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 232.6 हजार व्यूज मिल चुके हैं. इसे करीब दस हजार लाइक्स मिले हैं औऱ इस वीडियो को 3.4 हजार बार रिट्वीट किया जा चुका है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2020, 11:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर