लाइव टीवी

VIDEO: शादी करने जा रहा था लड़का, डेमो देखकर मुंह से निकला- 'ना रे बाबा ना रे ना'

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 6:36 AM IST
VIDEO: शादी करने जा रहा था लड़का, डेमो देखकर मुंह से निकला- 'ना रे बाबा ना रे ना'
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/Tik tok

Social media viral video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही शख्स की पत्नी दरवाजा खोलती है, शख्स कहता है कि वो अपने दोस्त को खाने के लिए घर लेकर आया है. जैसे ही पत्नी यह बात सुनती है उसे गुस्सा आ जाता है और वो कहती है....

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 6:36 AM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया की दुनिया काफी छोटी है. इस दुनिया पर कब, क्या वायरल हो जाए कह पाना मुश्किल है. कभी साइबर संसार में कोई डांस का वीडियो का छा जाता है, तो कभी प्यार मोहब्बत का.

सोशल मीडिया के साथ-साथ इन दिनों लोगों के सिर पर वीडियो मेकिंग ऐप टिकटॉक का खुमार भी छाया हुआ है. टिक टॉक पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी चर्चा हर कुंवारा लड़का कर रहा है. इस वीडियो में एक शख्स दोस्त को लेकर अपने घर जाता है. घर पहुंचते ही शख्स की पत्नी दरवाजा खोलती है. उसके बाद क्या होता है देखिए इस वीडियो में...
@rachitrojhaLOVE MARRIAGE KE SIDE EFFECTS ( final part) 💔 sibbugiri97 #rachitrojha♬ original sound - Rachit Rojha



इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही शख्स की पत्नी दरवाजा खोलती है, शख्स कहता है कि वो अपने दोस्त को खाने के लिए घर लेकर आया है. जैसे ही पत्नी यह बात सुनती है उसे गुस्सा आ जाता है और वो कहती है कि घर के हालात देखो, मेरी हालत देखो कौन तुम्हारे दोस्त के लिए खाना बनाएगा. इतना सुनते ही शख्स कहता है कि उसका दोस्त शादी करने जा रहा था तो सोचा उसे डेमो दिखा दूं.

इसे भी पढ़ें : शक्तिमान को पहले ही लग गई थी NRC की भनक! VIDEO हुआ Viral

ट्रेडिंग है वीडियोपति-पत्नी और उसके दोस्त का यह वीडियो काफी ट्रेडिंग हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख व्यूज मिल चुके थे. साथ ही कुछ यूजर्स इस वीडियो पर कई तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'कि कौन शख्स कहता है दोस्त बुरे होते हैं. दोस्त का काम चेतावनी देना है'. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'अब बात चाहे दोस्ती की हो या फिर दुश्मनी शादी का लड्डू जो खाए वो भी पछताए, जो न खाए वो तो जरूर पछताए'.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 6:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर