Doctor's Day 2020: IAS अधिकारी ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम, देखें 10 घंटे काम करने के बाद कैसे हो गए डॉक्टर के हाथ

Doctor's Day 2020: IAS अधिकारी ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम, देखें 10 घंटे काम करने के बाद कैसे हो गए डॉक्टर के हाथ
10 घंटे लगातार चिकित्सा एहतियाती सूट और ग्लव्स पहनने के बाद जब डॉक्टर ने उसको उतारा, तो उनके हाथ कुछ ऐसे हो गए थे.

Doctor's Day 2020: IAS अधिकारी अवनीश शरण (Avnish Sharan) ने 10 घंटे की शिफ्ट के खत्म होते ही सुरक्षात्मक सूट को हटाने के बाद एक डॉक्टर के हाथ की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है.

  • Share this:
कोरोना वायरस (CoronaVirus) के इस लड़ाई में डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों की भूमिका सबसे ज्यादा अहम नजर आ रही है. वह लगातार कोरोना संक्रमित रोगियों का इलाज करते नजर आ रहे हैं. प्रोटेक्टिव गियर में 10 घंटे की शिफ्ट के बाद एक डॉक्टर (Doctor) के झुर्रीदार हाथों की एक तस्वीर से पता चलता है कि फ्रंटलाइन हेल्थकेयर के काम में कितनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर लोग फ्रंटलाइन हीरोज (Frontline Heroes) की जमकर तारीफ कर रहे हैं. हाल ही में IAS अधिकारी अवनीश शरण ने 10 घंटे की शिफ्ट के खत्म होते ही सुरक्षात्मक सूट को हटाने के बाद एक डॉक्टर के हाथ की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. उनके द्वारा शेयर की गई ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रही है.

आपको बता दें कि फोटो शेयर करते हुए अवनीश शरण ने कैप्शन में लिखा है-10 घंटे लगातार चिकित्सा एहतियाती सूट और ग्लव्स पहनने के बाद जब डॉक्टर ने उसको उतारा, तो उनके हाथ कुछ ऐसे हो गए थे.
उन्होंने इस फोटो को कुछ दिन पहले ही ट्वीट किया था, जो काफी तेजी में वायरल हो रहा है. इस पर अब तक 46 हजार से ज्यादा लाइक्स और 7 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. पोस्ट को देख अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने भी काम के बाद अपने हाथों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

यह तस्वीरें साफ दर्शाती हैं कि डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मी कोरोना के खिलाफ एक बड़ी और मजबूत लड़ाई लड़ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading