3 आसान स्टेप्स में पाएं प्रियंका चोपड़ा के डेट नाइट जैसा हेयर स्टाइल

प्रियंका का मानना है कि आप खुले बालों पर बड़े ईयर रिंग्स और रेड लिपस्टिक के साथ बहुत सुंदर लगेंगी.

कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक नया हेयर(Hair Cut) कट लिया था. उन्होंने घर पर डेट नाइट (Date Night) के लिए हेयर स्टाइल किया. इस हेयर स्टाइल को करने से पहले उन्होंने बालों को शैम्पू किया और उस पर कंडीशनर लगाया.

  • Share this:
    इस समय ज्यादातर लोग क्वारंटाइन के चलते बिस्तर पर लेटकर ही अपना ज्यादा समय बिता रहे हैं. हालांकि इन सबके बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) घर पर ही डेट नाइट (Date Night) की तैयारी करती नजर आ रही हैं. इस समय घरों में बंद लोग आलसी बनते जा रहे हैं. घर पर रहना और डिनर करना सामान्य बात हो गई है लेकिन इसी डिनर को कुछ अलग रूप देने से कपल्स के बीच प्यार बना रहता है और रिश्ते और मजबूत होते हैं. इस डिनर के लिए आप एक अलग ड्रेस भी कैरी कर सकते हैं. घर के इस नॉर्मल डिनर को रोमांचक बनाने के लिए आपको बस एक अच्छी ड्रेस, एक अच्छा हेयरस्टाइल और रेड लिपस्टिक की जरूरत होगी. प्रियंका चोपड़ा, जो अभी कुछ समय के लिए अपने लॉस एंजलिस के घर से दूर हैं, हाल ही में एक डेट नाइट के लिए हेयर स्टाइल (Hair Style) का ट्यूटोरियल देती नजर आईं.

    दरअसल प्रियंका शाम को अपने लंदन के घर पर पति निक जोनास का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं. उन्होंने सोचा कि इस क्वारंटाइन के समय में वह घर पर ही पति निक जोनस के साथ डेट नाइट एन्जॉय करेंगी. प्रियंका ने बताया- क्वारंटाइन के समय में डेट नाइट के लिए ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं होती. लेकिन मैंने इस डेट नाइट को खास बनाने के लिए कुछ उपाय सोचे. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने एक नया हेयर कट लिया था. अब उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने घर पर डेट नाइट के लिए हेयर स्टाइल किया. इस हेयर स्टाइल को करने से पहले कैसे उन्होंने बालों को शैम्पू किया और उस पर कंडीशनर लगाया. अगर आप भी प्रियंका चोपड़ा की तरह हेयर स्टाइल चाहती हैं तो उनके बताए हुए इन तीन स्टेप्स को जरूर फॉलो करें.




    स्टेप-1
    डेट नाइट या फिर किसी बड़े सेलिब्रेशन से पहले दिन अपने बालों को शैम्पू से धो लें. ऐसा करने से आपके बाल हेल्दी और शआइनी नजर आएंगे. साथ ही आप उन पर बड़ी ही आसानी से किसी भी प्रकार का हीटिंग टूल इस्तेमाल कर सकती हैं. बालों को माइल्ड शैम्पू से धोएं और उसके कंडीशनर अप्लाई करें.

    स्टेप- 2
    वहीं दूसरे दिन ड्राई शैम्पू का इस्तेमाल करें. इसके अलावा बालों के क्राउन सेक्श को अपलिफ्ट जरूर करें ताकि ये बालों को घना दिखाएं.

    स्टेप-3
    ड्राई शैम्पू के बाद अपने बालों पर थोड़ा सा हेयर क्रीम अप्लाई करें ताकि बालों में नमी बनी रहे. इसके बाद बालों को खुला ही छोड़ दें. खुले बाल किसी भी तरह के ड्रेस पर खूब जचते हैं. अब आप डेट नाइट के लिए एक परफेक्ट हेयर स्टाइल के साथ तैयार हैं.




    प्रियंका का मानना है कि आप खुले बालों पर बड़े ईयर रिंग्स और रेड लिपस्टिक के साथ बहुत सुंदर लगेंगी. आपको बता दें कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग से लोगों की दीवाना बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा एक लेखक भी हैं और हाल ही में उन्होंने अपने हेयर केयर लाइन की भी शुरुआत की है जिसका नाम Anomaly Haircare रखा गया है.
    Published by:Purnima Acharya
    First published: