Lockdown: सुष्मिता सेन इन वर्कआउट से रखती हैं खुद को फिट, देखें Video

Lockdown: सुष्मिता सेन इन वर्कआउट से रखती हैं खुद को फिट, देखें Video
सुष्मिता सेन ने की हार्ड एक्सरसाइज

सुष्मिता सेन फिटनेस वर्कआउट (Sushmita Sen Workout): सुष्मिता सेन इन्सटाग्राम पर #fitspo के तहत अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2020, 11:34 AM IST
  • Share this:
सुष्मिता सेन फिटनेस वर्कआउट (Sushmita Sen Workout): लॉकडाउन (Lockdown) में बॉलीवुड सितारे (Bollywood Stars) अलग-अलग तरह से खुद को बिजी रख रहे हैं. कुछ फिटनेस के लिए वर्कआउट कर रहे हैं, कुछ घर का काम और कुछ नई रेसिपीज ट्राई कर रहे हैं. इसी बीच मिस यूनिवर्स रह चुकी बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की फिटनेस ट्रेनिंग के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सुष्मिता सेन इन्सटाग्राम पर #fitspo के तहत अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

सुष्मिता ने किया टो-स्टैंड:
सुष्मिता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टो-स्टैंड करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, यह पोज इतना ज्यादा मुश्किल है कि फॉलोअर्स के होश उड़ना लाजमी था. इस आसन को पादांगुष्ठासन भी कहा जाता है. इस आसन से पैर की मांसपेशियों में खिंचाव बना रहता है.
कठिन योग मुद्रा का किया अभ्यास:अगर आपको स्ट्रेचिंग पसंद नहीं है तो आपको इस आसन को आजमाना चाहिए. वीडियो में सुष्मिता ने अपनी बॉडी को इस तरह से खींचा है कि स्ट्रेचिंग काफी आसानी से हो गई है. पहला पोज डॉग स्टाइल में हैं वहीं दूसरा पोज कोबरा स्टाइल में है. इस वर्कआउट की ख़ास बात यह है कि इसमें सिर से लेकर पैर तक की मांसपेशियों की कसरत हो जा रही है. इस एक्सरसाइज से आपका पोश्चर भी ठीक रहेगा.
 सिंगल बैंड की मदद से किया सिंगल-लेग स्क्वाट्स:लॉकडाउन पीरियड में रेजिस्टेंस बैंड का इस्तेमाल करते हुए एक्सरसाइज करना वाकई काफी फायदेमंद है.





 

इस वीडियो में सुष्मिता सेन ने इसी की मदद से सिंगल-लेग स्क्वाट्स किए हैं. यह एक्सरसाइज आपके बैक और पैरों के लिए काफी लाभदायक है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज