लाइव टीवी

Viral Photo: बाथरूम में घुसते ही महिला के उड़े होश, सिंक पर लिपटा था 8 फुट लंबा सांप

News18Hindi
Updated: January 21, 2020, 3:31 PM IST
Viral Photo: बाथरूम में घुसते ही महिला के उड़े होश, सिंक पर लिपटा था 8 फुट लंबा सांप
महिला के बाथरूम में मिला 8 फुट लंबा सांप देखें फोटो

वायरल फोटो (Viral Photo): पुलिस ने बताया कि महिला के बाथरूम में जो सांप पाया गया है वो बोआ कंस्ट्रिक्टर प्रजाति का है. इस सांप की गिनती विश्व के लंबे सांपों में से एक में की जाती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2020, 3:31 PM IST
  • Share this:
वायरल फोटो (Viral Photo): कई बार अचानक से कुछ ऐसी चीजें होती हैं जिन्हें देखकर हम काफी हडबडा जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ यूके (UK) में रहने वाली एक महिला के साथ. महिला ने जैसे ही अपने वाशरूम (Bathroom) खोला तो पाया कि बाथरूम में उसके अलावा कोई और भी है. जिसे देखकर महिला काफी डर गयी. ये कोई और नहीं बल्कि एक 8 फुट लंबा सांप था. आइए जानते हैं इस बारे में...

इंग्लैंड की मर्सीसाइड पुलिस ने सोमवार को फेसबुक पर सांप की बेक तस्वीर पोस्ट की. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि जब उन्हें इस विषय में जानकारी मिली तो वो भी काफी हडबडा गए और एकदम से दिमाग जैसे सुन्न पड़ गया. महिला से फोन पर इस बात की जानकारी मिलने पर जब पुलिस महिला के बीर्केनहेड स्थित आवास में पहुंची तो उस समय तक बाथरूम के सिक पर 8 फुट लंबा सांप लिपटा पड़ा हुआ था.


पुलिस ने बताया कि महिला के बाथरूम में जो सांप पाया गया है वो बोआ कंस्ट्रिक्टर प्रजाति का है. इस सांप की गिनती विश्व के लंबे सांपों में से एक में की जाती है. पुलिस ने इस सिलसिले में अपनी आधिकारिक बयान में कहा कि महिला और उसके पड़ोसी इस बात से पूरी तरह अनजान हैं कि आखिर ये सांप महिला के बाथरूम में कहां से आया है. हालांकि पुलिस ने यह भी बताया कि यह मामला साल 2019 के 30 दिसंबर का है. लेकिन उन्होंने हाल में ही फेसबुक पर इस तस्वीर को अपलोड किया है.

8 फुट लंबे सांप की इस तस्वीर पर अभी तक लोग कई तरह के रिएक्शन दे चुके हैं. और कई लोग इस तस्वीर को देख भी चुके हैं. एक यूजर ने लिखा है कि अगर उसके बाथरूम में उसने ऐसा सांप देखा होता तो वो घबराहट से रोने लगता. वहीं एक अन्य यूजर ने बाथरूम में सांप निकलने की घटना की तुलना किसी डरावने सपने से की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ट्रेंड्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 3:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर