लाइव टीवी

IRCTC का कपल्स को 6 दिन का हनीमून पैकेज, सिर्फ 12 हजार में घूम सकेंगे ये खूबसूरत जगह

News18Hindi
Updated: December 7, 2019, 2:24 PM IST
IRCTC का कपल्स को 6 दिन का हनीमून पैकेज, सिर्फ 12 हजार में घूम सकेंगे ये खूबसूरत जगह
IRCTC के हनीमून पैकेज में नए शादीशुदा कपल्स को केरल की प्राकृतिक खूबसूरती का आनंद लेने का मौका मिलेगा.

आईआरसीटीसी (IRCTC) नए शादीशुदा जोड़ों के लिए एक खास हनीमून टूर पैकेज लेकर आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2019, 2:24 PM IST
  • Share this:
त्योहारों के बाद अब शादियों का सीजन चल रहा है. लोग अपनी शादी को सबसे शानदार बनाने के लिए तरह-तरह के प्लान कर रहे हैं. वहीं जिन कपल्स की शादी हो चुकी है, वह लोग हनीमून के लिए किसी खास जगह पर घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं. हनीमून को लेकर कपल्स अपने बजट पर भी पूरा ध्यान रखते हैं क्योंकि शादी में पहले से ही बहुत खर्चा हो चुका होता है. ऐसे में आईआरसीटीसी (IRCTC) नए शादीशुदा जोड़ों के लिए एक खास हनीमून टूर पैकेज लेकर आया है.

इसे भी पढ़ेंः दिसंबर में बनाएं दुनिया के इन 7 शहरों में घूमने का प्लान, आ जाएगा मजा

केरल का आनंद
इस हनीमून पैकेज में कपल्स को कई तरह की चीजें उपलब्ध कराई जाएंगी. आइए आपको बताते हैं कौन सा है ये हनीमून टूर पैकेज और क्या-क्या मिलेगी सुविधा. आईआरसीटीसी (IRCTC) के इस हनीमून पैकेज में नए शादीशुदा कपल्स को केरल की प्राकृतिक खूबसूरती का आनंद लेने का मौका मिलेगा.

सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन से शुरू होगी यात्रा
स पैकेज का नाम है- केरल हनीमून पैकेज. इस पैकेज में कपल्स को केरल की खूबसूरत जगहों जैसे कोच्चि, मुन्नार और अलेप्पी का टूर कराया जाएगा. ये केरल हनीमूल पैकेज 6 दिन और 5 रातों का है. इस पैकेज में ट्रेन की टिकट, होटल के एसी कमरे में ठहरना, एसी बस से टूरिस्ट स्पॉट विजिट और मॉर्निंग नाश्ता शामिल है. यह यात्रा सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन से शुरू होगी.

इसे भी पढ़ेंः इन 5 Unknown हनीमून डेस्टिनेशन्स से करें अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत, कौन सी हैं ये जगह?डिटेल आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर मौजूद
अगर आप ट्रेन की यात्रा थर्ड एसी में करना चाहते हैं तो दो लोगों के लिए प्रति व्यक्ति 14 हजार 460 रुपए देना होंगे. वहीं, स्लीपर में यात्रा करना ज्यादा किफायती होगा. स्लीपर क्लास में दो लोगों के लिए प्रति व्यक्ति 11 हजार 790 रुपए देने होंगे. इस पैकेज की सारी डिटेल आपको आईआरसीटीसी (IRCTC) की वेबसाइट https://www.irctctourism.com/ पर उपलब्ध है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 2:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर