ITC के सनफीस्ट YiPPee! ने 10वीं वर्षगांठ पर बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, फेसबुक पर किया ऐसा कमाल

ग्राहकों के प्यार और भरोसे की बदौलत YiPPee आज एक हजार करोड़ रुपए से ज्यादा का ब्रांड बन चुका है.
ग्राहकों के प्यार और भरोसे की बदौलत YiPPee आज एक हजार करोड़ रुपए से ज्यादा का ब्रांड बन चुका है.

भारत के नूडल (Noodle) प्रेमियों के लिए ये वाकई एक YiPPee! पल साबित हुआ जब 2894 लोगों ने वर्चुअल तरीके से इकट्ठा होकर ‘नूडल्स खाते हुए एक घंटे के दौरान फेसबुक (Facebook) पर अपलोड की गई सबसे अधिक लोगों की तस्वीरों’ का पहले प्रकार का विश्व रिकॉर्ड (World Record) बनाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 8:45 PM IST
  • Share this:
भारत के लोकप्रिय इंस्टेंट नूडल्स ब्रांड में से एक, सनफीस्ट YiPPee! ने अपनी 10वीं सालगिरह, ग्राहकों के साथ प्यार से मनाई. अपने लंबे और अत्यंत अलग स्वाद के लिए मशहूर, इस ब्रांड ने अपने फेसबुक इवेंट पेज पर ग्राहकों को YiPPee नूडल्स खाते हुए अपनी खुशनुमा तस्वीरें अपलोड करने के लिए आमंत्रित किया और इस तरह यह मजेदार व उत्साह से भरी गतिविधि, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल हो गई. इस इवेंट का शीर्षक था- नूडल्स खाते हुए एक घंटे के दौरान फेसबुक पर अपलोड की गई सबसे अधिक लोगों की तस्वीरें. भारत के नूडल प्रेमियों के लिए ये वाकई एक YiPPee! पल साबित हुआ जब 2894 लोगों ने वर्चुअल तरीके से इकट्ठा होकर ‘नूडल्स खाते हुए एक घंटे के दौरान फेसबुक पर अपलोड की गई सबसे अधिक लोगों की तस्वीरों’ का पहले प्रकार का विश्व रिकॉर्ड बनाया. इस गतिविधि में शामिल सभी लोगों को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स और सनफीस्ट YiPPee की ओर से एक आधिकारिक पार्टिसिपेशन लेटर दिया गया.



इसे भी पढ़ेंः जानिये कौन से हैं फेमस फूड YouTube वीडियो और उनकी खासियत



दोनों बच्चे और बड़ों की वर्चुअल उपस्तिथि YiPPee की लोकप्रियता प्रतिबिंबित करती है. ग्राहकों के प्यार और भरोसे की बदौलत YiPPee आज एक हजार करोड़ रुपए से ज्यादा का ब्रांड बन चुका है. ग्राहकों के लगातार बढ़ते प्यार की वजह से ही आज YiPPee देश का दूसरा सबसे बड़ा इंस्टेंट नूडल्स ब्रांड बन गया है. बीते कुछ महीनों में YiPPee की मांग में भारी बढ़ोत्तरी हुई है. साल 2020-21 में ब्रांड ने 50 फीसदी से भी ज्यादा की बढ़त दर्ज की है. ब्रांड ने अपने प्रोडक्ट की उपलब्धता बढ़ाने और ग्राहकों तक पहुंच को सुनिश्चित करने के लिए कई तरह के कदम उठाए हैं. इनमें नई डिलिवरी पार्टनरशिप्स समेत ITC के विशाल डिस्ट्रिब्यूशन नेटवर्क का इस्तेमाल किया गया, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग और स्वच्छता का पूरा ध्यान रखा गया है.
इसे भी पढ़ेंः ट्विटर पर One Pan Trick अंडे ने मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो

इस रिकॉर्ड के बारे में बात करते हुए हेमंत मलिक, डिवीजनल चीफ एग्जिक्यूटिव, फूड्स डिविजन, ITC लिमिटेड ने बताया कि गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ यह करतब सनफीस्ट YiPPee नूडल्स के लिए भारतीयों के प्यार को स्पष्ट रूप से दर्शाता है. उन्होंने कहा कि वह पूरे दिल से अपने ग्राहकों के आभारी हैं जिन्होंने YiPPee को देश के सबसे लोकप्रिय नूडल्स ब्रांड्स में से एक बनाया. ब्रांड की वर्षगांठ के मौके पर प्रतिभागियों के जोश और उत्साहजनक जश्न को सनफीस्ट YiPPee के ऑफिशियल फेसबुक इवेंट पेज पर देखा जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज