इवांका ट्रंप ने पहनी भारतीय डिजाइनर की बनायी ड्रेस, पश्चिम बंगाल से है कनेक्शन

इवांका ट्रंप ने पहनी भारतीय डिजाइनर की बनायी ड्रेस, पश्चिम बंगाल से है कनेक्शन
भारत यात्रा के दूसरे दिन इवांका ट्रंप ने वाइट शेरवानी की हुई है.

भारत यात्रा के दूसरे दिन इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) ने वाइट फॉर्मल ड्रेस कैरी किया. वाइट ड्रेस में इवांका बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 3:29 PM IST
  • Share this:
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) और बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) जब से भारत यात्रा पर आए हैं, उनके ड्रेसिंग और स्टाइल की चर्चा हो रही है. भारत यात्रा के दूसरे दिन इवांका ट्रंप ने वाइट फॉर्मल ड्रेस कैरी किया. वाइट ड्रेस में इवांका बहुत खूबसूरत लग रही थीं. राष्ट्रपति भवन में वाइट ड्रेस में इवांका ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की  है. इवांका की इस ड्रेस में तस्वीर सामने आने के बाद हर कोई यह जानना चाह रहा है कि आखिरकार ये डिजाइन किसने किया है. सबको लग रहा है कि ये ड्रेस किसी अमेरिकन डिजाइनर ने बनाई है. अगर, आपको भी ऐसा ही लगता है तो थोड़ा सा ठहर जाइए.

इवांका की ये खूबसूरत ड्रेस किसी अमेरिकन डिजाइनर ने नहीं बल्कि भारतीय फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे ने डिजाइन की है. इवांका की ये वाइट ड्रेस पूरी तरह से सिल्क के धागों से बनी है.
 
View this post on Instagram
 

Hyderabad House

A post shared by Ivanka Trump (@ivankatrump) on



इस लिस्ट में है अनीता डोंगरे का नाम
इवांका ट्रंप की ड्रेस डिजाइन करने से पहले ही अनीता डोंगरे का नाम उन चुनिंदा डिजाइनर्स की लिस्ट में जुड़ गया है जो किसी रॉयल फैमिली के लिए कपड़े डिजाइन करते हैं. बता दें कि इससे पहले अनीता डोंगरे डचेस ऑफ कैम्ब्रिज केट मिडलटन, बेल्जियम की रानी मैथिल्डे, कनाडा की फर्स्ट लेडी सोफी ग्रेगोइरे ट्रूडो और अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला हिलेरी क्लिंटन की ड्रेस डिजाइन कर चुकी हैं. न्यूज 18 इंग्लिश की रिपोर्ट के मुताबिक, आज सुबह अनीता डोंगरे को राष्ट्रपति भवन में ट्रंप फैमिली के साथ देखा गया था.



इस वजह से खास है इवांका की शेरवानी
इवांका की ड्रेस के बारे में बात करते हुए अनीता डोंगरे ने कहा, "इवांका ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से हाथ से बने रेशम से बनी शेरवानी पहनी है. यह कालातीत है. हमने बीस साल पहले यह शैली बनाई थी और यह देखना आश्चर्यजनक है कि यह कितनी खूबसूरती से प्रासंगिक है." उन्होंने कहा कि एक ही रंग की शेरवानी पहनना व्यक्तित्व को पावरफुल तरीके से पेश करता है. अपनी खुद की चॉइस के बारे में बोलते हुए अनीता डोंगरे ने कहा कि वाइट कलर बहुत खास है, लेकिन शेरवानी में मुझे एवरग्रीन ब्लू, ब्लैक और वाइट काफी पसंद है.

ये भी पढ़ें :-

रेसिपी: डोनाल्ड ट्रंप को परोसी जाएगी राष्ट्रपति भवन की स्पेशल दाल रायसीना
पहले दिन फ्लोरल ड्रेस में दिखीं इवांका ट्रंप, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
डार्क ब्लू सूट के साथ डोनाल्ड ट्रंप ने कैरी की येलो टाई, देखिए उनका ये खास लुक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज