खूबसूरती के लिए स्किन पर ये बचा हुआ खाना इस्तेमाल करती हैं जान्हवी कपूर

खूबसूरती के लिए स्किन पर ये बचा हुआ खाना इस्तेमाल करती हैं जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर (फोटो-instagram/JanhviKapoor)

जान्हवी कपूर ब्यूटी टिप्स (Janhvi Kapoor Beauty Tips) : जान्हवी कपूर बेहद सिंपल रहना ही पसंद करती हैं और इसके लिए वो एकदम नेचुरल और घरेलू नुस्खों पर भरोसा करती हैं.

  • Share this:
जान्हवी कपूर ब्यूटी टिप्स (Janhvi Kapoor Beauty Tips) : बॉलीवुड अभिनेत्री एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor ) ने बॉलीवुड में धड़क फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. जान्हवी कपूर केवल अच्छी एक्टिंग ही नहीं करती बल्कि उनके लुक्स भी काफी आकर्षक हैं और साथ ही उनका नो मेकअप लुक भी काफी बेहतर होता है. अपने ब्यूटी रूटीन को जान्हवी कपूर बेहद सिंपल रखना ही पसंद करती हैं और इसके लिए वो एकदम नेचुरल और घरेलू नुस्खों पर भरोसा करती हैं.

toi ने एक रिपोर्ट में छापा है कि हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने स्किन केयर रूटीन के राज साझा किए. एक सेल्फी पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया कि वो अपने बचे हुए ओटमील (oatmeal) को अपने फेस पर अप्लाई करती हैं. आप आप इस बात को लेकर आश्चर्यचकित हैं कि ओटमील आपकी स्किन के लिए कैसे कमाल कर सकता है. आइए जानते हैं....

इसे भी पढ़ें: कंगना रानावत, नुसरत भरुचा, दीपिका पादुकोण, विराट कोहली ने कराए ये सीक्रेट टैटू, देखें



ओटमील एक ऐसा अनाज है जो कि कई स्वास्थ्य लाभों के लिए जाना जाता है. जब इसे चेहरे पर लगाया जाता है, तो यह पौष्टिक अनाज खूबसूरती से जुड़ी कई समस्याओं को हल करने में मदद करता है. इसमें एंटीऑक्सिडेंट के अलावा कई ऐसे गुण पाए जाते हैं जो रुखी त्वचा या त्वचा की जलन से राहत देते हैं.
और अगर आप इस लॉकडाउन में तैलीय त्वचा की समस्याओं से परेशान हैं तो आपके फेस मास्क में ओटमील काफी महत्वपूर्ण है. यह त्वचा का तेल सोख लेता है और मुंहांसे की समस्या दूर रहती है. सबसे ख़ास बात कि यह सभी तरीके की स्किन के लिए काफी बढ़िया होता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज