पापा के सॉन्‍ग पर मासूम बेटी की जुगलबंदी, देखे बिना रह नहीं पाएंगे आप...

पापा के सॉन्‍ग पर मासूम बेटी की जुगलबंदी, देखे बिना रह नहीं पाएंगे आप...
screenshot from video tweeted by@mubarak_1106

सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो में बाप-बेटी की जुगलबंदी लोगों को खूब भा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 26, 2020, 11:51 AM IST
  • Share this:
कोरोना काल में जब सब लोग अपने घरों में कैद हैं. एक तरह से समाज से कट से गए हैं. ऐसे समय में अपनों का साथ, अपनों की परवाह ही हमें एक-दूसरे से जोड़े रखती है. इसी की एक बानगी देखने को मिली एक वीडियो (Video) में. सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो में बाप-बेटी की जुगलबंदी लोगों को खूब भा रही है. पिता अंग्रेजी में एक गीत गा रहे हैं और बेटी अपनी मीठी-सी आवाज में उनका साथ देती नजर आ रही है.

मुबारक नाम के ट्विटर हैंडल से यह वीडियो शेयर किया गया है. इसके कैप्‍शन में लिखा है, 'सब कुछ ख़राब थोड़े ही चल रहा दुनिया में? कुछ कमाल चीज़ें भी दिख जाती हैं. जैसे ये वीडियो, जिसे डेढ़-दो करोड़ बार आराम से लूप पर सुना जा सकता है.' इस वीडियो को अब तक तीन हजार चार सौ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. वहीं गीत गाते पिता-बेटी की इस जुगलबंदी को ढेरों लाइक्‍स मिल रहे हैं. पिता हाथ में गिटार लिए हुए गीत के बोल गुनगुना रहे हैं और बेटी को निहारते जा रहे हैं. उनकी बेटी उनके गीत के मुखड़े के पूरा होने का इंतजार करती है और फिर बीच में अपनी मासूम आवाज में गीत के बोलों पर और पिता के साज पर अपनी मधुर आवाज से साथ देती दिख रही है.

मासूम बच्‍ची एक तरफ अपनी चोटी को हाथ में पकड़े उससे खेलती नजर आ रही है, तो वहीं बीच-बीच में गाती भी जा रही है. गीत के बोल हैं 'you've got a friend in me' यानी 'तुमने मुझमें अपना दोस्‍त पा लिया है.' पिता की आवाज के साथ छोटी लड़की अपनी मासूम, मखमली आवाज भी मिलाती जाती
है.



ये भी पढ़ें - 85 साल की शांताबाई पवार कोरोना काल में भी नहीं रुकीं, 'चला रही' हैं लाठी!

बच्‍ची के गाने के अंदाज से लग रहा है कि वह पिता के साथ गाती रही है. यही वजह है कि वह गाते हुए असहज नजर नहीं आती, बल्कि बीच-बीच में बड़ी मासूमियत से अपनी अपने हाथों को उठाती, खुद को सहलाती और अपनी चोटी को पकड़ती नजर आ रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading