कंगना रनौत ने यूं ही नहीं लगाई है सोशल मीडिया पर आग, बेबाक 'क्वीन' का अलग है फैशन, स्टाइल

कंगना रनौत ने यूं ही नहीं लगाई है सोशल मीडिया पर आग, बेबाक 'क्वीन' का अलग है फैशन, स्टाइल
कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. (photo credit: instagram/kanganaranaut)

Kangana Ranaut Fashion Tips: कंगना रनौत के स्टाइल में काफी बदलाव आया है. अब उनके बालों के साथ-साथ उनकी ड्रेसेस में भी काफी बदलाव हुआ है...

  • News18Hindi
  • Last Updated : December 5, 2020, 9:34 am IST
  • Share this:

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज कल और पिछले कुछ महीने से काफी सुर्ख़ियों में हैं.  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जो एक बार ठान लेती हैं उसे पूरा करके ही दम लेती हैं. वह किसी से डरती नहीं क्योंकि उन्हें किसी की बंदिशें पसंद नहीं. बॉलीवुड की क्वीन (Queen) से घर-घर में मशहूर हुईं कंगना रनौत आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करने वाली कंगना न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं बल्कि वह अपने विवादित बयानों के लिए भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हालांकि कई लोग उनके इस अनोखे अंदाज को काफी पसंद करते हैं, तो वहीं कुछ लोगों के लिए उनका फैशन (Fashion) एक स्टाइल इंस्पिरेशन हैं.


    शुरुआती दिनों में कंगना ने काफी दिन कर्ली बालों को अपना स्टाइल स्टेटमेंट बनाकर रखा. मैक्सी ड्रेस, बॉडीकोन, शॉर्ट्स और प्लंबिंग नेकलाइन गाउन में नजर आने वाली कंगना धीरे-धीरे लोगों की नजरों में चढ़ने लगी थीं. लोग उनके इस अलग अंदाज को काफी पसंद करने लगे थे.


    धीरे-धीरे कंगना के स्टाइल में चैंजेस देखे जाने लगे. अब कंगना कर्ली हेयर्स का रूख छोड़ स्टेट बालों को फैशन अपना चुकी हैं. यही नहीं, उनके बालों के साथ-साथ उनकी ड्रेसेस में भी काफी बदलाव हुआ है. वी शेप गाउन से लेकर सूट-साड़ी तक कंगना अब सब कुछ ट्राई करने लगी हैं. वह अपनी फिल्मों के प्रमोशन में उसके करेक्टर अनुसार ही ड्रेसेसज ट्राई करती हैं.





    पिछले कुछ सालों में उनके स्टाइल सेंस में काफी बदलाव देखने को मिला है. अब उनकी वॉर्डरोब साड़ियों से भर गई है. प्रमोशनल इवेंट से लेकर अंतरराष्ट्रीय रेड कारपेट तक, वह अक्सर पारंपरिक साड़ियों में ही नजर आती हैं.


    अपने ड्रेसिंग स्टाइल का चुनाव करते समय कंगना अपने कम्फर्ट जोन का पूरा ध्यान रखती हैं. यही नहीं, वह ऐसा कुछ भी पहनने से नहीं कतरातीं जिसे पहनने से पहले कई बार सोचना पड़े.


    कंगना अब  एक स्टाइल आईकॉन हैं जिसके लिए वह हमेशा फेमस रहती हैं. स्टाइलिश कपड़ों की तरह लक्जरी हैंडबैग का भी उन्हें बेहद शौक है.