लाइव टीवी

आप भी कैरी कर सकती हैं करीना कपूर और सनी लियोनी का ये एयरपोर्ट लुक

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 5:20 PM IST
आप भी कैरी कर सकती हैं करीना कपूर और सनी लियोनी का ये एयरपोर्ट लुक
करीना कपूर एयर पोर्ट लुक

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 5:20 PM IST
  • Share this:
अगर आप किसी सेलेब्रिटी की तरह दिखाना चाहती हैं तो आपको उनकी तरफ ड्रेसअप होना भी सीखना पड़ेगा. कुछ समय से सेलिब्रिटीज का एयरपोर्ट लुक काफी सुर्ख़ियों में है. आज ही बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान एअरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं. करीना ने खादी का ढीला ढाला कुर्ता और पायजामा पहना हुआ था. साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर के ग्लासेज भी कैरी किए थे. उन्होंने कंधे पर ब्लैक कलर की लेदर जैकेट भी कैरी की थी जोकि उनके लुक को काफी स्टाइलिश और कूल दिखा रही थी. करीना ने इसके साथ सफ़ेद रंग के स्नीकर्स शूज पहने हुए थे जोकि उनके लुक को थोड़ा स्पोर्टी भी बना रहे थे.

करीना कपूर एयर पोर्ट लुक
करीना कपूर एयर पोर्ट लुक


इसे भी पढ़ें: जानें सिक्विन ड्रेसेज को कैरी करने का सही तरीका, आपसे नजरें नहीं हटा पाएंगे लोग

वहीं एक्ट्रेस सनी लियोनी भी एअरपोर्ट में स्पॉट हुई. सनी ने नियॉन कलर का ढीला ढाला टॉप पहना हुआ था. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की ढीली से पैंट कैरी की थी. सनी ने कंधे पर बैक साइड से ब्लैक कलर का स्लिंग बैग कैरी किया हुआ था. वहीं ब्लैक कलर के बूट्स उनके लुक को कंप्लीट कर रहे थे. इसके साथ ही सनी ने ब्राउन कलर के सेमी राउंड शेप के ग्लासेस भी लगाए हुए थे.

सनी लियोनी एयरपोर्ट लुक
सनी लियोनी एयरपोर्ट लुक


इसे भी पढ़ें: 'बाला' की तरह झड़ते बालों से हैं परेशान, तो इस तरह करें चावल के पानी का इस्तेमाल

इससे पहले बॉलीवुड सेलिब्रिटीज एयरपोर्ट पर अक्सर काफी फॉर्मल लुक में दिखाई पड़ते थे. लेकिन हाल में उनके एयरपोर्ट लुक में काफी बदलाव आया है. इससे पहले साल 2019 की शुरुआत में करीना कपूर पर जिम सूट में दिखाई दी थीं. उन्होंने ब्राउन कलर का बैग लिया था और ब्राउन कलर के ग्लासेज कैरी किए थे. बालों को उन्होंने खुला छोड़ने की जगह पोनी टेल बनाई थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैशन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 5:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...