गर्मी के मौसम में आउटडोर पार्टी में जाएं तो बैग में रखना न भूलें ये चीज़ें 

गर्मी के मौसम में आउटडोर पार्टी में जाएं तो बैग में रखना न भूलें ये चीज़ें 
घूमने के पहले अपने पर्स में ये चीजें जरूर डालें

गर्मियों में घूमने जा रहे हों तो या फिर पार्टी में, ये कुछ चीजें अपने बैग में ज़रूर रखें.

  • Share this:
गर्मी का मौसम यानी घूमने का मौसम. घूमने के दौरान फोटो भी खींची-खिंचाई जाती है और इसके लिए जरूरी है सही मेकअप. धूप से बचने की कितनी ही कोशिश कर लें, बाहर निकलने पर मेकअप खराब हो जाता है. फिर फोटो बिगड़ती है और फिर तमाम मजा किरकिरा हो जाता है. ये कुछ छोटी-मोटी लापरवाहियां भारी न पड़ें, इसके लिए हम आपको बता रहे हैं कुछ आसान टिप्स. इन कुछ चीजों को घूमने के पहले अपने पर्स में जरूर डालें.

शुरुआत करें फेस वाइप्स से. धूप में चेहरा तुरंत चिपचिपा होने लगता है इसलिए वाइप्स आपके लिए जरूरी हैं. वेट वाइप्स भी ले सकते हैं. लेकिन ध्यान रखें कि बेबी वाइप्स या अल्कोहल-फ्री वाइप्स ही लें. इससे चेहरे पर कोई बुरा असर नहीं पड़ता है. इसके अलावा ड्राई वाइप्स भी रखें. ये भी पसीना जेंटली सोखते हैं और चेहरे को ताजा अहसास देते हैं.

सीसी क्रीम भी ब्यूटी बैग का अहम हिस्सा है. धूप में चेहरे पर ऑइल और पसीना आ जाता है, जिससे चेहरे की चमक खो जाती है. सीसी क्रीम को हल्का सा अप्लाई करना रौनक वापस लौटा देता है. लेकिन ये बार-बार अप्लाई न करें.



आई मेकअप करना पसंद है तो मेकअप प्रोडक्ट्स लेते हुए ध्यान रखें कि सारी चीजें ब्रांडेड और वाटरप्रूफ हों. इससे धूप, पसीने और धूल में भी मेकअप फैलता नहीं, बल्कि टिका रहता है. इससे आंखें फ्रेश लगती हैं.
चाहें तो अपने साथ गुलाबजल भी कैरी कर सकते हैं. और साथ में कॉटन वाइप्स. इन्हें गुलाबजल में भिगोकर आंखों पर रखना बहुत ठंडक देता है. इसके अलावा जेल पैड भी आता है. इसे भी आंखों की तरावट के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-
#Lauric Acid Rich Foods: ऐसे 10 खाद्य पदार्थ जो शरीर में करते हैं लॉरिक एसिड की कमी को पूरा



रसोई में भी है घुटनों के दर्द का इलाज, बस दर्द में न करें ये 5 काम

आपकी ये गलत आदतें पहुंचा सकती हैं बालों को नुकसान, जानिए कैसे...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading