लाइव टीवी

Viral Photos: ओल्ड एज होम में कपल को हुआ प्यार और फिर कर ली शादी

News18Hindi
Updated: December 30, 2019, 3:04 PM IST
Viral Photos: ओल्ड एज होम में कपल को हुआ प्यार और फिर कर ली शादी
केरल के ओल्ड एज होम में कपल को हुआ प्यार, की शादी.

प्यार में कोई बंधन नहीं होता. यह किसी से भी और कहीं भी हो सकता है. केरल के एक ओल्‍ड एज होम में रहने वाले इस जोड़े को उम्र की 60वीं दहलीज पार करने के बाद एकदूसरे से प्रेम हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2019, 3:04 PM IST
  • Share this:
न उम्र की सीमा हो न जन्म का हो बंधन...कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती. यह अहसास मन में कभी भी और किसी के लिए भी पैदा हो सकता है. केरल के एक ओल्ड एज होम के कपल के बीच कुछ ऐसा ही हुआ. ओल्ड एज होम में रहने के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ तो उन्होंने शादी कर ली. आइए जानते हैं प्यार के इस खूबसूरत किस्से के बारे में...

ट्विटर (twitter) पर रविवार को एक यूजर ने केरल सरकार की ओर से चलाए जा रहे ओल्ड एज होम में दो कपल्स के शादी करने पर बधाई दी थी. ये मामला है केरल के त्रिशूर के रामवर्मापुरम जिले का. यहां पर बने एक सरकारी ओल्ड एज होम में रहने के दौरान कोचानिया मेनन (Kochaniyan Menon) और लक्ष्मी अमाल (Lakshmi Ammal) के बीच उम्र के 60वें पड़ाव के बाद प्यार हुआ और उन्होंने शादी कर ली.

इसे भी पढ़ें: सर्दी में कोहरे के वक्त घर से बाहर निकलते समय रखें इन बातों का ख्याल

शनिवार को 67 साल के मिस्टर मेनन और 65 साल की मिस अमाल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट किया कि प्यार को सभी बंधन तोड़ देने दो.



शादी की इस तस्वीर में लक्ष्मी ने लाल रंग की सिल्क की साड़ी पहनी हुई है और बालों में जैस्मिन के फूलों का गजरा लगाया हुआ है. वहीं, मिस्टर मेनन ने क्रीम कलर की शर्ट के साथ सफ़ेद रंग का मुंडू (सफ़ेद रंग की धोती जो केरल का पारंपरिक परिधान है) पहना हुआ है.

एक अन्य ट्विटर यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि ओल्ड एज होम में होने वाली यह पहली शादी है. मिस्टर मेनन और मिस लक्ष्मी को ....शादी की शुभकामनाएं.'

एक यूजर ने तस्वीर पर हार्ट वाली इमोजी और स्माइली पोस्ट करते हुए लिखा कि प्यार में कोई बंधन नहीं होता और यह किसी से भी, कहीं भी हो सकता है.

इसे भी पढ़ें: Happy New Year 2020: नया साल ला रहा है लंबी छुट्टियां, अभी से प्लान कर लें ट्रिप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ट्रेंड्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2019, 2:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर