लाइव टीवी

कटरीना कैफ की तरह Flat Belly पाने के लिए करें ये काम, फॉलो करें उनका फिटनेस मंत्र

News18Hindi
Updated: March 31, 2020, 8:41 PM IST
कटरीना कैफ की तरह Flat Belly पाने के लिए करें ये काम, फॉलो करें उनका फिटनेस मंत्र
बॉडी को फिट बनाए रखने के लिए कटरीना वर्कआउट के साथ-साथ घर में डांस भी करती है.

कटरीना के फिटनेस को लेकर बात करें तो वह अक्सर वर्कआउट करती नजर आती हैं. वह वॉटर योगा से लेकर पिलाटेस तक करती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2020, 8:41 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कटरीना कैफ न सिर्फ अपनी एक्टिंग और डांसिग के लिए मशहूर हैं बल्कि लोग उनके फिट एंड फाइन बॉडी के भी दीवाने हैं. कई लड़कियां उनके जैसा फ्लैट बेली पाने की चाहत रखती हैं. आपको बता दें कि इसके लिए कटरीना कैफ काफी मेहनत करती हैं. कटरीना के फिटनेस को लेकर बात करें तो वह अक्सर वर्कआउट करती नजर आती हैं. वह वॉटर योगा से लेकर पिलाटेस तक करती हैं. कटरीना अपनी फिटनेस से जुड़ी कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. आइए आपको बताते हैं कटरीना के फ्लैट बेली और फिटनेस का राज. ताकि आप भी उन्हें फॉलो कर परफेक्ट फिगर पा सकें.

इसे भी पढ़ेंः ऑफिस में चाहिए एकदम अलग लुक तो फॉलो करें करिश्मा कपूर का ये स्टाइल

सप्ताह में 6 दिन करती हैं वर्कआउट
कटरीना कैफ सप्ताह में 6 दिन कम से कम 45 मिनट का वर्क आउट करती हैं. वह अपनी ट्रेनर के साथ जिम में पूरी मेहनत करती नजर आती हैं. इसके अलावा वह घर पर भी एक्सरसाइज करती हैं. कटरीना फ्लैट बेली के लिए ग्लूटन रिफाइंड शुगर और डेयरी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल बिल्कुल नहीं करती. कटरीना का मानना है कि इन चीजों को खाने से वजन तेजी से बढ़ता है. वह अपने खाने में प्रोटीन का भी बहुत कम सेवन करती हैं. कटरीना जंक फूड का सेवन बिल्कुल नहीं करतीं. वह कार्ब्स से भरपूर डाइट लेती हैं.









इसे भी पढ़ेंः तापसी पन्नू के ये 4 ब्लाउज डिजाइन चुरा लेंगे आपका दिल, पहनते ही लोग करेंगे तारीफ

बॉडी को फिट बनाए रखने के लिए कटरीना वर्कआउट के साथ-साथ घर में डांस भी करती है. उनका मानना है कि डांसिंग से बॉडी की मसल्स की अच्छी एक्सरसाइज होती है. कटरीना फिट रहने के लिए भरपूर पानी पीतीं हैं और ज्यादा से ज्यादा फ्रूट्स का सेवन करती हैं. उनका मानना है कि बॉडी को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत होती है. कटरीना स्लिम रहने के लिए स्वीमिंग भी करती हैं. उन्हें वॉटर गेम्स बेहद पसंद हैं. इस बारे में उनका मानना है कि स्वीमिंग से वजन नहीं बढ़ता.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हेल्थ & फिटनेस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 8:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading