• Home
  • »
  • News
  • »
  • lifestyle
  • »
  • VIRAL VIDEO: लोगों से भरी बस पर अचानक कूदा शेर और फिर...

VIRAL VIDEO: लोगों से भरी बस पर अचानक कूदा शेर और फिर...

वायरल वीडियो (फोटो साभार- twitter/CBS news)

वायरल वीडियो (फोटो साभार- twitter/CBS news)

वायरल वीडियो (VIRAL VIDEO): इस वायरल वीडियो में जंगली जानवरों को देखने जंगल सफारी में बैठकर निकले कुछ लोगों पर अचानक शेर कूद पड़ता है. जिसे देखकर हर कोई हलकान हो जाता है.

  • Share this:
    वायरल वीडियो (VIRAL VIDEO): सोशल मीडिया पर अक्सर ही कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. यह कोई भी हैरान करने वाला, खुशियों से भरा हुआ या फनी वीडियो हो सकता है. कुछ वीडियो को देखकर तो लगता है कि जान मानो हलक में ही अटक गई हो लेकिन उसके तुरंत बाद कुछ बेहद अच्छा घट जाता है जिसे देखकर सांसे मानो वापस आ जाती हैं. यही वजह है कि अक्सर ही फेसबुक, व्हट्सएप या किसी अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में जंगली जानवरों को देखने जंगल सफारी में बैठकर निकले कुछ लोगों पर अचानक शेर कूद पड़ता है. जिसे देखकर हर कोई हलकान हो जाता है.

    इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: प्यासी गिलहरी ने हाथ जोड़कर आदमी से मांगा पानी फिर....

    बिल्ली जैसे बिहेव करता है शेर:
    ये घटना क्रीमिया के Taigan Safari Park की है. जब यात्रियों से भरी हुए एक खुली हुई सफारी बस पर यात्रा के दौरान शेर कूदकर चढ़ गया. शेर पालतू बिल्लियों की तरह लोगों को चाटने लगा और उनके गले लिपटने लगा.



    हाल ही में यह वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें शेर टूरिस्ट बस के पास ही बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. इसके बाद यह अचानक से सफारी पर कूदता है.
    इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: चिम्पांजी ने भूखे भूखे शेर के बच्चे को पिलाया दूध फिर...

    शेर पहले ड्राईवर से लाड़ जताता है इसके बाद सफारी में पीछे बैठी एक महिला के पास जाकर उसे चेहरे को चाटता है. इस पूरे घटनाक्रम के दौरान सफारी में बैठे अन्य टूरिस्ट भी शेर के साथ सेल्फी लेते हैं. शेर को इस तरह से दुलार के मूड में देखकर ड्राईवर सीट से उतर जाता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज