लाइव टीवी

Viral Video: लॉकडाउन में फोटोग्राफर ने अनोखे तरीके से किया प्रपोज, बन गई बात

News18Hindi
Updated: March 30, 2020, 4:43 PM IST
Viral Video: लॉकडाउन में फोटोग्राफर ने अनोखे तरीके से किया प्रपोज, बन गई बात
लॉकडाउन में फोटोग्राफर ने अनोखे तरीके से किया प्रपोज

जब जेरेमी कोहेन ने अपने घर के बगल वाली छत पर एक महिला ख़ुशी से झूमते हुए देखा, तो उसी पल उसने अपनी किस्मत आज़माने का फैसला किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2020, 4:43 PM IST
  • Share this:
Coronavirus Quarantine: कोरोनोवायरस संक्रमण को रोकने के लिए विश्व में कई लोगों को मजबूरन लॉकडाउन में रहना पड़ रहा है. लेकिन एक ब्रुकलिन फोटोग्राफर ने अपनी तस्वीरों के जरिए बड़ी खूबसूरती से यह दिखाया है कि सोशल डिस्टेंटिंग का मतलब यह बिलकुल भी नहीं है कि किसी की जिंदगी में प्यार के खूबसूरत पल रुक गए हैं.

जब जेरेमी कोहेन ने अपने घर के बगल वाली छत पर एक महिला ख़ुशी से झूमते हुए देखा, तो उसी पल उसने अपनी किस्मत आज़माने का फैसला किया. उसने ड्रोन की मदद से महिला को एक संदेश भेजा और जल्द ही उसे महिला का पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिला. इसे वीडियो सहित ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा था, मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि यह वास्तव में काम कर रहा है और हां यह वास्तविक कहानी है.





 

यह वीडियो जल्द से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अबतक इस वीडियो को 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इसके बाद से कई फोटोग्राफर ने जेरेमी कोहेन से अपने नए प्यार के बारे में बताने का आग्रह किया है. कोहेन ने अपनी इस वर्चुअल डेट का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया.“भाग 2. उसका नाम तोरी है. वह क्यूट और दयालु है और मैं बहुत खुश हूं, मैं उससे मिला.

इस मुश्किल हालात में जब दुनिया भर के राष्ट्र कोविड -19 का मुकाबला करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, कोहेन के वीडियो ने कई मुल्क के लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने का काम किया है. इस वायरल क्लिप को शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि सोशल डिस्टेंटिंग का मतलब यह नहीं है कि हमें सामाजिक रूप से दूर रहना होगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रिलेशनशिप से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2020, 4:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading