पराठे या फेस मास्क? सोशल मीडिया पर वायरल कोरोना बोंडा और डोसा

पराठे या फेस मास्क? सोशल मीडिया पर वायरल कोरोना बोंडा और डोसा
वायरल फेस मास्क पराठा

Viral Face Mask Parottas: कुमार ने बताया कि फेस मास्क पराठा के अलावा वो कोरोना वायरस के आकार का रवा डोसा और बोंडा भी लोगों के लिए बना रहे हैं.

  • Share this:
Viral Face Mask Parottas: मदुरई शहर के पराठे काफी फेमस हैं. कोरोना काल और लॉकडाउन के दौरान मदुरई के एक रेस्तरां ने मदुरई के खान पान के कल्चर के जरिए इस कोरोना महामारी के खिलाफ जागरूकता फैलाने का प्रयास किया है. टेम्पल सिटी रेस्तरां के मालिक केएल कुमार ने कोरोना वायरस से बचाव के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए फेस मास्क (Face Mask Parottas) के आकार के पराठे बनाए हैं. ये पराठे अपने शेप की वजह से तेजी से इन्टरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: यूनिकॉर्न डेकोर हुआ वायरल, ऐसे सजाएं घर का कोना-कोना 


मदुरै के कुमार ने टीओआई को बताया कि कोरोना काल में जब सबके लिए फेस मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है. ऐसे मुश्किल समय में भी मैंने कुछ लोगों को इन नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए देखा है. ऐसे में मैं इस सिलसिले में कुछ जागरूकता फैलाना चाहता था ताकि तो अपना चेहरा कवर करें.





उन्होंने बताया कि बाकी पराठों की तरह की इस मास्क पराठा का प्राइस 50 रुपये प्रति व्यक्ति है. हमारा उद्देश्य केवल यह नहीं है कि लोग इस मास्क पराठे के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करें बल्कि यह है कि लोग इसके जरिए फेस मास्क कैरी करने की आदत डालें. कुमार ने यह भी बताया कि उनके रेस्तरां में अगर कोई बिना मास्क पहने आता है तो वो उसे फ्री मास्क गिफ्ट करते हैं. उन्होंने यह बताया कि कोरोना काल में वो अपनी शॉप केवल शाम के वक्त ही खोल रहे थे लेकिन अब जबकि पराठे के आर्डर ज्यादा आने लगे हैं तो वो सुबह के नाश्ते के समय भी रेस्तरां खोल रहे हैं.

कुमार ने बताया कि फेस मास्क पराठा के अलावा वो कोरोना वायरस के आकार का रवा डोसा और बोंडा भी लोगों के लिए बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई का एक छोटा सा हिस्सा बनकर हम खुश हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading