Home /News /lifestyle /

इस साल स्टाइलिश गहनों से यूं चमकें

इस साल स्टाइलिश गहनों से यूं चमकें

Demo Image

Demo Image

इस साल आप भी अपने गहनों के साथ स्टाइल स्टेटमेंट बन सकती हैं. इसके लिए आपको बस ये स्टेप्स फॉलो करने होंगे.

  • Agencies
  • Last Updated :
    इस साल गहनों को अपने स्टाइल का प्रतिबिंब बनाएं और पारंपरिक गहनों को भी नए लुक व अंदाज में पहनकर छा जाएं. 'ब्लूस्टोन डॉट कॉम' के प्रमुख आभूषण डिजाइनर रमिंदर सिंह ने गहनों से स्मार्ट लुक पाने के संबंध में ये सुझाव दिए हैं :

    * आपका स्टाइल आपकी रुचि और जुनून के दर्शाता है, आंखें बंद कर दूसरों की स्टाइल को अपनाने के बजाय अपना खुद का ट्रेंड सेट करें. अगर आप हूप ईयररिंग नहीं पहनना चाहती हैं तो फिर हीरा जड़ित टॉप्स या पूरे कान की लंबाई को घेरने वाले क्वर्की ईयर-रिंग भी पहन सकती हैं.

    * अपने फैशनेबल गहनों को और उन्नत बनाएं और पन्ना की अंगूठी, रूबी जड़े हुए चोकर को बेहिचक खरीदें. आधुनकि बढ़िया डिजाइन वाले गहनों का चयन करें.

    * साल 2017 में अपने गहनों के जरिए सबका ध्यान आकर्षित करें. आधुनकि डिजाइन वाली नई शैली के हार और चमकदार बड़ा सा कॉकटेल अंगूठी आपको स्मार्ट लुक देगा और सबका ध्यान बरबस ही आपकी ओर चला जाएगा.

    * अपने गहनों की चमक बनाए रखने के लिए इन्हें करीने से संभालकर रखें, वेलवेट के बॉक्स में इन्हें सहेजकर रखें. सोना और प्लेटिनम के गहने बहुत संवेदनशील होते हैं, इसलिए इन्हें मुलायम कपड़े में रखें.

    * पारंपरिक गहने भी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं. छोटे ब्लैक ड्रेस के साथ शाम की पार्टी में एंटीक गहने पहनें. अपने पारिवारिक विरासत को दर्शाने वाले गहनों को यूं ही अलमारी में नहीं पड़ा रहने दें, बल्कि इस साल खुद को फ्यूजन लुक देते हुए उनका इस्तेमाल करें.

    Tags: Fashion

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर