ऑफिस में करें ऐसे मेकअप, दिखेंगी सबसे अलग

Makeup Tips For Office Girls: अगर आप मेकअप करने की शौकीन हैं तो बेहतर है कि समझ लें कि ऑफिस में किस तरह का मेकअप करना चाहिए ताकि दिखें आप दूसरों से हटकर...

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 2:13 PM IST
ऑफिस में करें ऐसे मेकअप, दिखेंगी सबसे अलग
ऑफिस में करें ऐसे मेकअप, दिखेंगी सबसे अलग
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 2:13 PM IST
Makeup Tips For Office Girls: ऑफिस गोइंग गर्ल्स और महिलाओं पर घर संभालने के साथ ही ऑफिस में अच्छा परफॉर्म करने की भी जिम्मेदारी होती है. कई बार समय और काम के बीच तालमेल बिठाना और खुद को फिट रखना काफी मुश्किल होता है. मॉर्निंग शिफ्ट की वजह से कई बार कैब जल्दी आ जाती है या मेकअप करने का सही तरीका नहीं पता है तो कई बार आज अजीब महसूस कर सकती हैं. लेकिन अगर आप मेकअप करने की शौकीन हैं तो बेहतर है कि समझ लें कि ऑफिस में किस तरह का मेकअप करना चाहिए ताकि दिखें आप दूसरों से हटकर...

कई लोगों की आदत होती है कि वो बहुत ज्यादा और भारी भरकम मेकअप थोप लेते हैं जोकि ऑफिस के डेकोरम के मुताबिक फिट नहीं बैठता है. ऐसे में इस बात का ख्याल रखें कि ऑफिस में हल्का और नेचुरल मेकअप ही करें ताकि चलती फिरती मेकअप की दुकान न लगें.

इसे भी पढ़ें: कार्डियक अरेस्ट से सुषमा स्वराज का निधन, जानें, क्या है कार्डियक अरेस्ट और इसके लक्षण

ऑफिस में चटक रंगों का इस्तेमाल करने से बचें. मेकअप करते समय डार्क आईलाइनर, डार्क शेड लिपस्टिक और आई शैडो को अलविदा करें. इसकी जगह हल्के न्यूड मेकअप का इस्तेमाल करें. ऐसा करने से आपको एक खूबसूरत और नेचुरल लुक तो मिलेगा ही साथ ही आप लोगों की भीड़ से हटकर भी रहेंगी.

 makeup tutorial for office going girls

makeup tutorial for office going girls


इसे भी पढ़ें: डार्क चॉकलेट खाएं, Depression होगा दूर, मूड रहेगा अच्छा
Loading...

ऑफिस में ताजगी और ऊर्जा से सराबोर रहने पर आप लोगों की नजर में बने रहते हैं. इसलिए अगर हो सके तो अपने पर्स में फेस वाइप्स रखें और जब थका हुआ महसूस करें तो इसे फेस वाइप्स से चेहरा पोंछ लें फिर देखिये ताजगी से खिल उठेगा आपका चेहरा.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैशन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 2:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...