लाइव टीवी

बॉयफ्रेंड ने पीठ पर बनवाई प्रेमिका की फोटो, सोशल मीडिया पर हुई Viral

Agency
Updated: March 24, 2020, 10:45 AM IST
बॉयफ्रेंड ने पीठ पर बनवाई प्रेमिका की फोटो, सोशल मीडिया पर हुई Viral
युवक ने अपनी पीठ पर प्रेमिका का स्थायी पोट्र्रेट बनवाया

पोट्र्रेट को पीठ पर बनवाने में त्रुओंग को करीब 24 घंटे लगे और तीन अलग-अलग सत्रों में टैटू तैयार हुआ...

  • Agency
  • Last Updated: March 24, 2020, 10:45 AM IST
  • Share this:
प्यार एक ऐसा एहसास है जिसमें लोग अपने साथी की ख़ुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. शायद यही वजह है कि कुछ प्रेमी पत्नी या प्रेमिका को खुश करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. वियतनाम के एक युवक ने कुछ ऐसा कर दिखाया जैसा कभी किसने सोचा भी नहीं होगा. वियतनाम के 22 वर्षीय त्रुओंग वान लैम ने अपनी प्रेमिका के लिए प्यार जताते हुए उसका पोट्र्रेट ही पीठ पर गुदवा लिया

अलग-अलग सेशन में तैयार हुआ टैटू :
पोट्र्रेट को पीठ पर बनवाने में त्रुओंग को करीब 24 घंटे लगे और तीन अलग-अलग सेशन में टैटू तैयार हुआ. सबसे पहले त्रुओंग ने पिछले साल नवंबर में आठ घंटे लगाकर पोर्टेट बनवाया. फिर दूसरे और तीसरे सत्र में सात और नौ घंटे लगे जिसके बाद उसकी पीठ पर गर्लफ्रेंड लुओंग खा त्रान की तस्वीर का टैटू तैयार हुआ. जैसे ही लुओंग ने त्रुओंग की पीठ पर अपनी तस्वीर का टैटू देखा, वह हैरान रह गई.

उसे उम्मीद नहीं थी कि त्रुओंग पूरी पीठ पर उसकी तस्वीर बनवा लेगा. वैसे इससे पहले भी त्रुओंग ने अपनी छाती पर लुओंग का नाम और जन्मतिथि गुदवा रखी है. त्रुओंग का कहना है की वो अपनी प्रेमिका से बेहद प्यार करते हैं और इस वजह से उन्होंने पीठ पर उसका पोट्र्रेट बनवाया.



ब्रेकअप कर लेगी तब क्या होगा :
त्रुओंग की तस्वीर वियतनामी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गयी है. इस तस्वीर को बहुत पसंद किया जा रहा है . जहां कुछ लोगों को यह पसंद आई है वहीं कई ऐसे भी है जो ऐसा करने पर त्रुओंग का मजाक बना रहे हैं.

उनका कहना है कि जब त्रुओंग की प्रेमिका उससे ब्रेकअप कर लेगी तब वह इस टैटू पर काफी पछताएगा क्योंकि यह तो स्थायी है. हालांकि त्रुओंग कहता है, मुझे इस टैटू को बनवाने पर कोई पछतावा नहीं *होगा. वहीं, उनकी प्रेमिका लुओंग ने कहा कि वो त्रुओंग से बहुत प्यार करती हैं और कभी उनका साथ नहीं छोड़ेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रिलेशनशिप से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 8:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर