कोकिलाबेन ने गोपी बहू और राशि को लगाई म्यूजिकल फटकार, वीडियो देखकर हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

कोकिलाबेन ने गोपी बहू और राशि को लगाई म्यूजिकल फटकार, वीडियो देखकर हंसी रोक नहीं पाएंगे आप
म्यूज़िक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे का एक रैप वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

म्यूज़िक प्रोड्यूसर (Music producer ) यशराज मुखाटे ने फेमस टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' के किरदार कोकिलाबेन के डायलॉग को रैप (Rap) में बदल दिया है. इसके बाद से यह वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल(Viral) हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 2:40 PM IST
  • Share this:
आज के इंटरनेट (Internet) और सोशल मीडिया (Social Media) के जमाने में कोई भी आदमी रातों-रात फेमस हो जाता है. जिसकी कल तक कोई पहचान नहीं थी लोग उसे आज उसके एक काम से जानने लगते हैं. रातों-रात पहचान बनाने वाले को इंटरनेट सेंसेशन (Internet Sensation) कहते हैं. इस बार म्यूज़िक प्रोड्यूसर (Music producer ) यशराज मुखाटे ऐसे ही इंटरनेट सेंसेशन बनकर उभरे हैं. तो आप सोच रहे होंगे कि उन्होंने काम ऐसा क्या किया है? दरअसल उनका एक म्यूज़िक वीडियो (Music video) इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में वायरल तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी लोग तारीफ कर रहे हैं.

सबसे बड़ी बात यह है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यशराज ने अपने वीडियो में फेमस टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' के किरदार कोकिलाबेन के डायलॉग को रैप में बदल दिया है. म्यूज़िक का तालमेल ऐसा है कि सामान्य बातचीत को गाने का तरह हो गया है.






टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' का एक सीन हैं. जिसमें कोलिलाबेन नाम की किरदार गोपी बहू और राश्री को डांट लगा रही हैं. किसी ने बिना कुछ डाले गैस पर प्रेशर कुकर चढ़ा दिया था. टिपिकल भारतीय सीरियल्स की तरह इस छोटी-सी बात पर कोकिलाबेन काफी भड़की हुई हैं. अपनी दोनों बहूओं से लगातार सवाल पूछ रही हैं. यशराज ने इस बातचीत को रैप में बदल दिया है.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा वर्मा स्टाइल और फैशन में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को देती हैं टक्कर

यशराज ने क्या काम किया है?
यशराज ने बातचीत के बैकग्राउंड में पेपी ट्यून एड किया है. इसके साथ ही साथ में कुछ हिप-हॉप नोट्स एड्स किया है. ऐसे में सीरियल का सीन, एक डांस नंबर में बदल गया. इसके बाद से इंटरनेट पर इसकी खूब चर्चा हो रही है. यशराज के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को एक मिलियन (10 लाख) से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं, वीडियो पर राजकुमार राव ने कमेंट करके लिखा, 'भाई आप बहुत टलैंटेड हैं. ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए.' इसके अलावा तन्मय भट्ट समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किया है.

बता दें कि यशराज के इंस्टग्राम पर आपको ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाएगें, जिसे उन्होंने म्यूज़िक में बदल दिया है. इसके अलावा वह कई सामान्य चीजों से भी म्यूज़िक क्रिएट करते हैं. यशराज के इंस्टाग्राम पर 1 लाख 50 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं. इसके अलावा कई यूजर्स भी इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज