लाइव टीवी

Men's fashion: लड़के अपने वॉर्डरोब में ऐड करें ये 4 चीजें, हर लुक बनेगा परफेक्ट

News18Hindi
Updated: January 24, 2020, 11:29 AM IST
Men's fashion: लड़के अपने वॉर्डरोब में ऐड करें ये 4 चीजें, हर लुक बनेगा परफेक्ट
आजकल लड़कों में व्हाइट बटन-अप शर्ट का क्रेज काफी बढ़ गया है.

अगर, आप भी जल्दबाजी में तैयार होते हैं तो ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है बल्कि अपने वार्डरोब में कुछ चीजों को ऐड करने की जरूरत है. इन चीजों को अपने बार्डरोब में ऐड करके आप खुद को किसी भी समय स्टाइलिश लुक सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2020, 11:29 AM IST
  • Share this:
जब बात फैशन की आती है तो अक्सर लड़कों की च्वाइस पर ध्यान नहीं दिया जाता या फिर यूं कह लीजिए की लड़कों के पास फैशन के लिमिटेड ऑप्शन होते हैं. ऑप्शन बेशक से लिमिटेड हों, लेकिन लड़कें अपने लुक्स पर काफी ज्यादा गौर करते हैं. गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाना हो, किसी के साथ कैज्यूल पार्टीज में या फिर शॉपिंग पर लड़के अपने लुक को बिंदास और परफेक्ट दिखाने के लिए गौर तो करते हैं लेकिन छोटी सी गलती लुक को बिगाड़ देती है. खासकर जब बात आती है कम समय में तैयार होने की.

अगर, आप भी जल्दबाजी में तैयार होते हैं तो ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है बल्कि अपने वार्डरोब में कुछ चीजों को ऐड करने की जरूरत है. इन चीजों को अपने बार्डरोब में ऐड करके आप खुद को किसी भी समय स्टाइलिश लुक सकते हैं.

डेनिम जैकेट
डेनिम जैकेट का क्रेज कभी कम नहीं होता है. इस तरह की जैकेट को गर्मी और सर्दी दोनों ही सीजन में आसानी से कैरी किया जा सकता है. आप सर्दियों के मौसम में स्वैटर पर इसे जैकेट के तौर पर कैरी कर सकते हैं और गर्मियों के मौसम में नॉर्मल शर्ट या टी-शर्ट के साथ.

व्हाइट बटन-अप शर्ट
आजकल लड़कों में व्हाइट बटन-अप शर्ट का क्रेज काफी बढ़ गया है. इस तरह की शर्ट्स न सिर्फ आपके लुक को क्लासी बनाती है बल्कि हर ओकेशन के लिए परफेक्ट होती है. इन शर्ट्स को पार्टी, ऑफिस, कैज्यूल लुक और हॉलीडे पर आसानी से कैरी किया जा सकता है. अगर, आपके पास पहले से ही व्हाइट शर्ट है तो आप ब्लैक, ब्राउन कलर को ऐड कर सकते हैं. इस शर्ट के साथ आप ब्लैक पैंट और लाइट ग्रे कलर के शूज कैरी कर सकते हैं.


 




View this post on Instagram




 

Классическая Рубашка LV 💰9 000 тг Слаксы ‼️ПРИ ПОКУПКЕ ПОДРЕЗКА БЕСПЛАТНО‼️ 💰11 000 тг Обувь Marco Buttery 💰18 900 тг _________________ 📍ASIA MALL 2 этаж (221 бутик) ◾️с 10:00 до 21:00 🔴KASPI RED ____________________ #mensfashion #mensclothing #мужскаяодежда #menslook #uralsk #uralskcity #zko #shop #мужскоймагазин #мужскиевещи #куртки #мужскиекуртки


A post shared by МУЖСКАЯ ОДЕЖДА И ОБУВЬ (@ghetto_kz) on






डार्क ब्लू सूट
आप अपने वार्डरोब में नीले रंग का सूट जरूर रखें. आप किसी मीटिंग, ऑफिस फंक्शन या कॉरपोरेट लुक के लिए इस सूट को कैरी कर सकते हैं. इस शूट को आप चाहे तो किसी शादी में भी आसानी से कैरी कर सकते हैं. डार्क ब्लू सूट को कैरी करते वक्त ध्यान रहे कि अंदर कोई लाइट कलर की शर्ट पहनें, ताकि सूट का रंग उभरकर सामने आए.

 

स्लिम चिनोस
चिनोस आजकल लड़कों की पहली पसंद है. स्लिम नेवी चिनोस का फायदा ये है कि इसे इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही लुक के साथ कैरी किया जा सकता है. आप चाहे तो इसे व्हाइट या किसी भी कलर के कुर्ते के साथ आसानी से कैरी कर सकते हैं. साथ ही ऑफिस में भी स्लिम चिनोस को शर्ट के साथ कैरी किया जा सकता है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर