लाइव टीवी

मिलिंद सोमन की 81 वर्षीय मां ने बहू अंकिता के साथ की एक्सरसाइज, वीडियो हुआ वायरल

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 8:42 PM IST
मिलिंद सोमन की 81 वर्षीय मां ने बहू अंकिता के साथ की एक्सरसाइज, वीडियो हुआ वायरल
मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता कोंवर के साथ मनाया बिहू.

मिलिंद ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी पत्नी अंकिता मिलिंद की मां और अपनी सास उषा के साथ बिल्डिंग की छत पर फिजिकल एक्टिविटी कर रही हैं.

  • Share this:
सुपर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर बहुत ही बड़े फिटनेस फ्रीक हैं. वह दोनों लॉकडाउन के दौरान भी अपने घर में वर्कआउट करना नहीं भूलते. मिलिंद ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी पत्नी अंकिता मिलिंद की मां और अपनी सास उषा के साथ बिल्डिंग की छत पर फिजिकल एक्टिविटी कर रही हैं.

हर उम्र में फिट रहें
इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों होपिंग रेस लगा रहे हैं. आपको बता दें कि एक तरफ मिलिंद की पत्नी अंकिता है जो कि 28 साल की हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी सास 81 साल की हैं. मिलिंद ने सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है- 28 या 81! हर उम्र में फिट रहें #mygirls.








 




View this post on Instagram




 

28 and 81 ! Be fit at every age 💪😊 #mygirls @ankita_earthy @somanusha . . . #betterhabits4betterlife #Live2Inspire #fitnessaddict #keepmoving #neverstop #nevergiveup . . . Who run the world ???!!!!!! 😃


A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on





सुनसान मुंबई सड़कों की तस्वीरें पोस्ट की थीं
वहीं लॉकडाउन के दौरान, मिलिंद छत पर एक्सरसाइज करते हैं, सीढ़ी चढ़ने के साथ-साथ स्किपिंग भी करते हैं. हाल ही में मिलिंद को किराने के सामान की खरीदारी करते हुए भी देखा गया था और उन्होंने सुनसान मुंबई सड़कों की तस्वीरें पोस्ट की थीं. इस बारे में सोशल मीडिया पर मिलिंद ने लिखा था- 'कल पहली बार बाजार गए थे. कोई कार नहीं. मास्क में लोग थे. बहुत ही शांत थे. कुछ ताजा सब्जियां लेने के लिए गया था.



आपको बता दें कि मिलिंद सोमन एक बहुत ही फिट इंसान हैं. वह कई किलोमीटर तक नंगे पैर दौड़ते नजर आते हैं. इसके अलावा उनकी मां भी उनके साथ दौड़ती नजर आती हैं. 81 साल की उम्र में भी वह अपने बेटे को चुनौती दे सकती हैं.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हेल्थ & फिटनेस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 8:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading