Video: मिलिंद सोमन ने खरबूजे से किया ऐसा कमाल, फिर काटकर खा गए


मिलिंद सोमन ने खरबूजे के साथ एक्सरसाइज की
मिलिंद सोमन ने खरबूजे के साथ एक्सरसाइज की

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने खरबूजे (Muskmelon) के साथ एक्सरसाइज की...

  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही सुर्ख़ियों में भी रहते हैं. मिलिंद सोमन बढ़ती उम्र में भी बेहद फिट नजर आते हैं. उनकी फिटनेस काफी लोगों के लिए बड़ी इंस्पायरिंग भी है. मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में मिलिंद सोमन खरबूजे (Muskmelon) के साथ एक्सरसाइज करते हुए दिख रहे हैं.

गर्मियों के सीजन में जहां आप और हम खरबूजे (Muskmelon) खाना पसंद करते हैं क्योंकि ये काफी ठंडा होता है वहीं मिलिंद सोमन (Milind Soman) का खरबूजे से एक्सरसाइज करना वाकई काफी यूनीक है. क्योंकि फल सामने आते ही ज़्यादातर लोग इसे खाने के बारे में सोचते हैं न कि एक्सरसाइज के बारे में.


कोविड 19 लॉकडाउन के दौरान मशहूर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन ऐसे कई वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं जोकि फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए काफी इंस्पायरिंग है. शायद ही किसी ने अभी तक एक्सरसाइज करने के लिए खरबूजे का इस्तेमाल किया होगा.
मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही मिलिंद सोमन ने लिखा है कि - 'आप खरबूजे को खाने से पहले उसके साथ कौन-कौन सी चीज कर सकते हैं? मैं किसी भी मौसम में रोजाना सुबह फल खाता हूं. एक पूरा खरबूजा, पूरा पपीता, 5-6 आम, कुछ केले. हां सब कुछ साथ में.,



इसके साथ ही मिलिंद सोमन ने यह भी बताया कि उन्होंने फलों को खाने में पूरा एक घंटा लग जाता है. फल खाने के बाद मिलिंद सोमन उसके छिलके को अपनी स्किन पर लगाते हैं. इस वीडियो के जरिए मिलिंद सोमन ने लोगों को फलों की आवश्यकता के बारे में रूबरू किया है. अभी तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज