पत्नी अंकिता की इस आदत पर मर मिटे थे मिलिंद सोमन, हर लड़की को लेनी चाहिए इंस्पिरेशन


मिलिंद सोमन ने किया चीन का विरोध
मिलिंद सोमन ने किया चीन का विरोध

मिलिंद से करीब 26 साल छोटी होने के बाद भी अंकिता में ऐसी कई बातें हैं तो उन्हें अच्छी पत्नी बनाती हैं. आपको बता दें कि मिलिंद को अंकिता की कई आदतें पसंद थीं जिसके चलते उन्होंने शादी के लिए अंकिता को ही चुना.

  • Share this:
लॉकडाउन के चलते सभी सेलेब्रिटीज अपने-अपने घरों में कुकिंग करने, एक्सरसाइज करने और अपनी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर करने में बिजी हैं. लॉकडाउन के चलते सभी लोग अपने घरों में बंद हैं और कुछ न कुछ क्रिएटिव करते नजर आ रहे हैं. लोग इस लॉकडाउन में खुद को स्ट्रेस फ्री रखने के लिए परिवार, पार्टनर और बच्चों के साथ अपना समय बिता रहे हैं. इसी कड़ी में एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) लोगों को कपल्स गोल्स देने में लगे हुए हैं. मिलिंद से करीब 26 साल छोटी होने के बाद भी अंकिता में ऐसी कई बातें हैं तो उन्हें अच्छी पत्नी बनाती हैं. आपको बता दें कि मिलिंद को अंकिता की कई आदतें पसंद थीं जिसके चलते उन्होंने शादी के लिए अंकिता को ही चुना. अंकिता के कुछ आदतों पर ही मिलिंद मर मिटे. अंकिता की ये आदतें हर लड़की के लिए इंस्पिरेशन का काम कर सकती हैं.

केयरिंग और लविंग
हर लड़के की चाहत होती है कि उसका पार्टनर लविंग और केयरिंग हो. जब उसकी गर्लफ्रेंड उसकी केयर करती है तो उसे बहुत अच्छा लगता है. यही नहीं, जब लड़की अपने पार्टनर की बात-बात पर कंसर्न दिखती है तो वह आसानी से दिल में अपनी जगह बना लेती है. अगर आपको अपने ब्वॉयफ्रेंड या पार्टनर की कोई बात अच्छी लगती है तो उन्हें कॉम्प्लीमेंट भी दें, इससे न केवल वो खुश होंगे बल्कि उनके चेहरे पर आई मुस्कान आपका दिन बना देगी.

इसे भी पढ़ेंः वर्क फ्रॉम होम वर्किंग कपल्स के लिए खड़ी कर रहा मुसीबत, अपनाएं ये टिप्स
स्पेशल बनाकर खिलाएं


इस बात में कोई दो राय नहीं कि पुरुषों के दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है. इसलिए कोशिश करें कि उनके मनपसंद का खाना बनाकर उन्हें खिलाएं. बाहर से ऑर्डर न करें बल्कि अपने हाथ से कुछ खास बनाकर उन्हें खिलाएं.

सपोर्ट और मोटिवेट करें
लड़के चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड या पार्टनर उन्हें सपोर्ट करे, बात-बात पर मोटिवेट करें. इसलिए हमेशा कोशिश करें कि आप अपने पार्टनर को जरूरी बातों पर सलाह-मशवरा देती रहें. साथ ही साथ जब बात आए उन्हें सपोर्ट करने की तो वो भी जरूर करें.

सुरक्षित फील करें
हमेशा अपने ब्वॉयफ्रेंड और पति को इस बात का एहसास दिलाएं कि आप उनके साथ सेफ फील करती हैं. अक्सर आपने कई कपल्स को एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चलते हुए देखा होगा, उनका इशारा केवल इसी बात की तरफ होता है कि वो उनके साथ खुद को काफी सेफ महसूस करते हैं. अगर आप चाहें तो आप भी ऐसा कर सकती हैं, इससे न केवल आप सेफ फील करेंगी बल्कि आपका पार्टनर भी काफी खुश होगा.

इसे भी पढ़ेंः Lockdown: घर में बंद हैं और पार्टनर से हो रही है लड़ाई, इन खास तरीकों से सुधारें अपना रिश्ता

खाना शेयर करें
लड़कियां जब आप अपने पार्टनर के साथ खाना शेयर करती हैं तो उन्हें बेहद अच्छा लगता है. ऐसे में कोशिश करें कि आप दोनों जब भी खाना खाएं तो एक ही प्लेट में खाएं या फिर खाने को शेयर जरूर करें. ऐसा करने से सामने वाले को लगता है कि अब आप उन्हें पूरी तरह से अपना मान चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज