VIDEO: खुद को फिट रखने के लिए ये करते हैं मिलिंद सोमन, फैंस को दी ख़ास सलाह

VIDEO: खुद को फिट रखने के लिए ये करते हैं मिलिंद सोमन, फैंस को दी ख़ास सलाह
मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस पोस्ट में वो एक पार्क में बार पकड़कर पुश-अप्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही सुर्ख़ियों में भी रहते हैं. मिलिंद सोमन बढ़ती उम्र में भी बेहद फिट नजर आते हैं. उनकी फिटनेस काफी लोगों के लिए इंस्पायरिंग भी है. मिलिंद सोमन इन्स्टाग्राम (Instagram) पर भी अक्सर अपनी फिटनेस के वीडियो शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में एक बार फिर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस पोस्ट में वो एक पार्क में बार पकड़कर पुश-अप्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने फिटनेस के लिए लोगों को मोटीवेट करते हुए बताया है कि इसकी शुरुआत आप कैसे कर सकते हैं.


इसके साथ ही मिलिंद सोमन ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा कि- फिट रहना इतना भी मुश्किल नहीं है, इसके लिए-
1. पहले यह सुनिश्चित करें कि आप कितना फिट होना चाहते हैं और क्यों?


2. सुनिश्चित करें कि आप उस लक्ष्य को चुनने के अपने कारण से वास्तविकता में खुश हैं.
3. वहां पहुंचने के लिए आपको क्या करना है, यह तय करें. हालांकि. आप Google से अधिकांश शुरुआती कार्यक्रमों में मदद ले सकते हैं.
4. अपना पहला छोटा प्रयास शुरू करें.

और फिर अगला छोटा कदम फिर से. इसके बाद और फिर अगला. जब तक आप ये करना चाहें तब तक. बहुत देर तक करने से अच्छा है छोटे पर जोर दें. हर स्टेप को बेहद आसानी के साथ करें . अगर आप 5 मिनट से भी इसकी शुरुआत करते हैं तो यह काफी है.

इससे पहले भी मिलिंद सोमन ने अपने instagram अकाउंट पर योग करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर में मिलिंद सोमन काफी हरियाली के बीच एक पैर पर स्टैंडिंग पोजीशन में योग करते हुए नजर आ रहे थे. इस पोस्ट के साथ ही मिलिंद सोमन ने कैप्शन लिखा मेरे लिए योग इस पल यानी वर्तमान में शांति और बुद्धिमत्ता के साथ बैलेंस स्थापित करना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading