मीरा कपूर ने शेयर किया वेवी, फ्रिजी बालों का हेयर केयर सीक्रेट, शाहिद ने पूछा- इतनी खूबसूरत क्यों हो?


वेवी, फ्रिजी बालों का हेयर केयर सीक्रेट शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से जानें (फोटो साभार: instagram/mira.kapoor)
वेवी, फ्रिजी बालों का हेयर केयर सीक्रेट शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से जानें (फोटो साभार: instagram/mira.kapoor)

मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने बताया कि बचपन के दिनों उन्हें अपने बाल वेवी होने की वजह से कतई पसंद नहीं थे. यही वजह है कि जहां भी जाती थीं अपना स्ट्रेटनर साथ लेकर जाती थीं ताकि बालों को स्ट्रेट कर सकें. उनके दोस्त उनकी इस कशमकश का काफी मज़ाक भी उड़ाया करते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2020, 7:11 AM IST
  • Share this:
शाहिद कपूर की पत्नी (Shahid kapoor wife) मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपने इन्स्टाग्राम के IGTV वीडियो में अपना हेयर केयर सीक्रेट शेयर किया है. मीरा ने बताया कि शादी के बाद जब उन्हें शाहिद के साथ मुंबई आना था तो उन्हें ये सोचकर डर लगा रहा था कि मुंबई का पानी उनके बालों के लिए कैसा होगा. दरअसल, मीरा कपूर (Mira Kapoor) के बाल काफी वेवी और फ्रीजी थे. इसी वजह से उन्हें लग रहा था कि मुंबई के ह्यूमिड कंडीशन में उनके बाल और भी ज्यादा फ्रीजी हो जाएंगे. हालांकि, मीरा का यह डर बेबुनियाद साबित हुआ और उनके बालों के लिए मुंबई का पानी काफी सूट किया.


इसे भी पढ़ें: Navratri Makeup Tips: नवरात्रि सेलिब्रेशन में हर नज़र होगी आप पर, जानें ख़ास मेकअप टिप्स

मीरा कपूर ने बताया कि बचपन के दिनों उन्हें अपने बाल वेवी होने की वजह से कतई पसंद नहीं थे. यही वजह है कि जहां भी जाती थीं अपना स्ट्रेटनर साथ लेकर जाती थीं ताकि बालों को स्ट्रेट कर सकें. उनके दोस्त उनकी इस कशमकश का काफी मज़ाक भी उड़ाया करते थे.





मीरा ने बताया कि जब उनका पहला बेबी हुआ तो उन्हें लगा था कि काफी हेयर लॉस होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उनके बाल काफी ठीक रहे. मीरा ने बताया कि दूसरी डिलीवरी के बाद उनके बाल काफी झड़ रहे थे जिस वजह से वो काफी परेशान थीं. मीरा ने हेयर केयर को लेकर कहा कि ऐसे में बेहद जरूरी है कि आप ऐसे प्रोडक्ट्स खोज पाएं तो आपके नेचुरल लुक को बरकरार रखने में मदद करे और आपके बालों के टेक्सचर को न बदले.

इसके साथ ही मीरा ने अपना वीडियो खत्म किया और अपने फैन्स से दूसरे वीडियो का इंतजार करने को कहा. शाहिद ने जब मीरा की पोस्ट पर कमेन्ट किया कि तुम इतनी खूबसूरत क्यों हो? इसपर रिप्लाई करते हुए मीरा ने लिखा- पार्ट 2 का इंतजार करिए, उम्मीद है कि आप तब भी मुझसे प्यार करते रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज