Home /News /lifestyle /

Karwa Chauth 2021: मीरा राजपूत अनिल कपूर के घर करवा चौथ मनाने पहुंचीं, देखें तस्वीर

Karwa Chauth 2021: मीरा राजपूत अनिल कपूर के घर करवा चौथ मनाने पहुंचीं, देखें तस्वीर

करवा चौथ मनाने के लिए अनिल कपूर के घर पहुंचीं मीरा राजपूत. ( Image : twitter)

करवा चौथ मनाने के लिए अनिल कपूर के घर पहुंचीं मीरा राजपूत. ( Image : twitter)

Karwa Chauth 2021 Moonrise Timings Live: मान्यता है कि करवा चौथ का व्रत तभी पूरा होता है जब चांद के दर्शन हो. ऐसे में चांद के निकलने पर चंद्रदेव के निकलने पर उनकी पूजा और अर्घ्य देकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया जाता है. अंत में अपने पति के हाथों से जल ग्रहण कर व्रत का पारण किया जाता है. हालांकि दिल्ली-NCR (Delhi-NCR Weather Updates) में बारिश के कारण चांद के दीदार में सुहागिनों को देरी हो सकती है.

अधिक पढ़ें ...

    Karwa Chauth 2021 live update: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) करवाचौथ की पूजा करने के लिए अनिल कपूर (Anil Kapoor) के घर पहुंचीं. मीरा इस दौरान रेड कलर की टॉप और प्लाजो पहनीं हुई दिखीं. मीरा अपने साथ पूजा की ढेर सारी सामग्री लेकर आई हैं. इस दौरान उनके हाथों में  रेड कलर का बैग भी दिखा. मीरा राजपूत को कई फोटोग्राफरों ने रोक लिया. इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफरों के लिए पोज भी दिए. अनिल कपूर के घर पर फिल्ममेकर राजकपूर की बेटी रीमा जैन और बहू अनिशा मल्होत्रा को भी देखा गया. इससे पहले मीरा ने अपने हाथों में मेंहदी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. मीरा, शाहिद और दोनों बच्चे इसी सप्ताह मालदीव से छुट्टियां मनाकर आए हैं.

    दिल्ली-NCR में बारिश के कारण चांद के दीदार में होगी देरी
    आज शाम से ही दिल्ली-एनसीआर में बारिश हो रही है. आसमान में बादलों के कारण चांद के दीदार में देरी हो सकती है. ऐसे में सुहागिनों को अपना व्रत तोड़ने में देरी हो सकती है. बता दें कि मौसम विभाग ने एक दिन पहले ही दिल्ली-एनसीआर में बारिश की भविष्यवाणी जता दी थी.

    Tags: Lifestyle

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर