Home /News /lifestyle /

Miss Universe Harnaaz Sandhu's Dress: खास थीम पर तैयार की गई थी मिस यूनिवर्स हरनाज की गाउन, जानें खासियत

Miss Universe Harnaaz Sandhu's Dress: खास थीम पर तैयार की गई थी मिस यूनिवर्स हरनाज की गाउन, जानें खासियत

इस गाउन में 21 साल की हरनाज काफी स्‍टनिंग लग रही थीं. Image Credit : Instagram/ harnaazsandhu_03

इस गाउन में 21 साल की हरनाज काफी स्‍टनिंग लग रही थीं. Image Credit : Instagram/ harnaazsandhu_03

Miss Universe Harnaaz Sandhu Gown : मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) का खिताब सोमवार को हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने अपने नाम कर लिया. 21 साल बाद ये खिताब भारत के नाम आया है. हरनाज के फाइनल राउंड के खास गाउन (final round gown) की अब काफी चर्चा हो रही है. बता दें कि इस गाउन को जानी मानी फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) शाइशा शिंदे (Saisha Shinde) ने डिजाइन किया है. शाइशा शिंदे द्वारा डिजाइन की गई फाइनल राउंड की ये गाउन दरअसल अलग-अलग तीन थीम (Theme) में बांटा गयी थी. इस गाउन में 21 साल की हरनाज विश्‍व मंच पर काफी स्‍टनिंग लग रही थीं.

अधिक पढ़ें ...

    Miss Universe Harnaaz Sandhu Gown: इजरायल के एलात में आयोजित 70वीं मिस यूनिवर्स (Miss Universe 2021) प्रतियोगिता के फाइनल राउंड के लिए हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) भारत का प्रतिनिधित्‍व करते हुए जब स्‍टेज पर नजर आईं तो हर किसी की नजर उनकी खास बिंज और सिल्‍वर कलर की गाउन पर गई जिसमें हरनाज स्‍टनिंग लग रही थीं. जानी मानी ड्रेस डिजाइनर शाइशा शिंदे (Saisha Shinde) द्वारा डिजाइन की गई यह गाउन (final round gown) हर किसी के लिए चर्चा का विषय बन गई. बता दें कि यह गाउन खास थीम (Theme) पर बनाई गई थी. मिस यूनीवर्स (Miss Universe 2021) की गाउन का रंग सिल्वर था जिसे विनिंग का सिंबल भी माना जाता है.

    इसलिए खास है मिस यूनिवर्स 2021 का गाउन

    -उनकी गाउन फुलकी मोटिफ के ज्‍योमेट्रिक पैटर्न से प्रेरित थी जो पंजाब की निशानी है.

    -हरनाज की गाउन वैसे स्ट्रेट स्टाइल की थी जो स्लीवलेस होने के साथ ही डीप स्टाइल की भी थी.

    इसे भी पढ़ें : Miss Diva Universe 2021: बॉडी शेमिंग की शिकार रहीं हरनाज संधू बनीं विश्‍व सुंदरी, जानें उनके बारे में ये बातें

     

    -हरनाज गाउन पंजाब की खास कारीगरी ‘फुलकारी’ से ही प्रेरित है.

    -इस गाउन में आगे खास रूप से लटकन को भी पेश किया गया. दरअसल, हरनाज पंजाब से हैं इसलिए उनको गाउन को देसी लुक भी दिया गया है.

    -हरनाज के गाउन में इस तरह का खास वर्क किया गया था कि वह गाउन स्टेज पर काफी चमक रही थी. मिस यूनीवर्स की ये गाउन हर किसी के बीच चर्चा का विषय रही.

    – हरनाज के मिस यूनीवर्स के जीतने के सफर में कई डिजाइनर्स का हाथ रहा है, जिसमें सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने फिनाले गाउन डिजाइन किया था.

    इसे भी पढ़ें- Saisha Shinde’s Story: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू की खूबसूरत ड्रेस डिजाइन करने वाली सायशा शिंदे हैं ट्रांसजेंडर

    -जाने माने ड्रेस डिजाइनर पंकज और निधि ने प्रारंभिक गाउन, अभिनव मिश्रा ने राष्ट्रीय पोशाक और रेजा ने कस्टम प्रोप को खास रूप से डिजाइन किया था.

    कौन हैं शाइशा शिंदे

    करीना कपूर, श्रद्धा कपूर, अनुष्‍का कपूर जैसी सेलेब्रटीज की ड्रेस डिजाइनर रह चुकी शाइशा शिंदे ने इसी साल जनवरी में सोशल मीडिया पर खुद को ट्रांस जेंडर घोषित किया है. जनवरी से पहले वे स्‍वप्निल शिंदे के नाम से जानी जाती थीं. वे ‘फैशन’ जैसी फिल्‍मों के लिए ड्रेस डिजाइन कर चुकी हैं.

    Tags: Fashion, Harnaaz sandhu, Lifestyle, Miss Universe

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर