कंगना से लेकर दीपिका तक Bollywood Divas की पहली पसंद है मल्टी कलर्ड साड़ी, ऐसे करें कैरी

कंगना से लेकर दीपिका तक Bollywood Divas की पहली पसंद है मल्टी कलर्ड साड़ी, ऐसे करें कैरी
ट्रेंड, स्टाइल की बात जब भी आती है तो लड़कियां बॉलीवुड दीवाज को फॉलो करती हैं.

इन दिनों अगर, आप भी प्लेन, वर्क, बॉर्डर साड़ियों से हटकर कुछ ट्राई करने की सोच रही हैं तो मल्टी कलर्ड साड़ियों को चूज कर सकती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2020, 9:34 AM IST
  • Share this:
ट्रेंड, स्टाइल की बात जब भी आती है तो लड़कियां बॉलीवुड दीवाज को फॉलो करती हैं. खासकर साड़ियों के मामले में लड़कियों की निगाहें दीवाज पर ही टिकी रहती हैं. इन दिनों अगर, आप भी प्लेन, वर्क, बॉर्डर साड़ियों से हटकर कुछ ट्राई करने की सोच रही हैं तो मल्टी कलर्ड साड़ियों को चूज कर सकती हैं. बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, आलिया भट्ट तक कई फंक्शन में मल्टी कलर्ड साड़ियों को कैरी कर चुकी हैं. तो आइए देखते हैं बॉलीवुड दीवाज के मल्टी कलर्ड साड़ी के लुक्स और जानते हैं कैसे उन्हें कैरी किया जा सकता है.

पिछले दिनों एक फंक्शन में दीपिका पादुकोण ने हैंड प्रिंटेड मल्टी कलर्ड साड़ी पहनी थी. इस साड़ी के साथ दीपिका ने एमरल्ड ग्रीन शोल्डर डस्टर ईयरिंग्स पेयर कैरी किया था. दीपिका पादुकोण का ये लुक उन लड़कियों के लिए बेस्ट है जो ऑफिस में साड़ी कैरी करती हैं और अब कुछ हटकर ट्राई करना चाहती हैं.

बात जब साड़ियों के कलेक्शन की हो रही है तो शिल्पा शेट्टी को कैसे भूला जा सकता है. पिछले दिनों शिल्पा ने मल्टी कलर्ड साड़ी को थ्री फ़ोर्थ स्लीव्स ब्लाउज के साथ कैरी किया है. शिल्पा ने मल्टी कलर्ड साड़ी की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. फैमिली फंक्शन में आप शिल्पा के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं.
फिल्म प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत ने फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता द्वारा डिज़ाइन की गई मल्टी कलर्ड प्रिंटेड साड़ी को कैरी किया था. इस साड़ी के साथ कंगना ने कॉर्सेट ब्लाउज़ कैरी किया था. वहीं, लाइट नेकपीस कंगना को बेस्ट लुक दे रहा था. कंगना का ये लुक उन लड़कियों के लिए बेस्ट है जो पार्टी में मल्टी कलर्ड साड़ी को कैरी करना चाहती हैं.





तो अब सोच क्या रही हैं अपने लुक में कुछ हटकर लाना है तो आज ही ट्राई करिए मल्टी कलर्ड साड़ी. मल्टी कलर्ड साड़ी में आपके लुक को देखकर हर कोई दीवाना हो जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading