समर में कूल लुक पाने के लिए इस बार ट्रेंड में हैं ये 5 नेल पेंट, जरूर करें ट्राई

डार्क शेड्स की जगह लड़कियां फेमिनिन वाइब्रेंट कलर को पसंद कर रहीं हैं. Image Credit : Pexels/Artem Beliaikin

डार्क शेड्स की जगह लड़कियां फेमिनिन वाइब्रेंट कलर को पसंद कर रहीं हैं. Image Credit : Pexels/Artem Beliaikin

Nail Colour Trend In Summer: गर्मी (Summer) की तपिश को दूर करने के लिए डार्क शेड्स की जगह लड़कियां फेमिनिन वाइब्रेंट कलर की नेल पेंट (Nail Paint) पसंद कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 6:23 AM IST
  • Share this:
गर्मी (Summer) के मौसम में कूल लुक (Cool Looks) पाने के लिए लोग तरह तरह के ट्रेंड्स (Trends) को फॉलो करते हैं. ड्रेज, शूज, मेकअप के साथ साथ नेल पेंट (Nail Paint) का ट्रेंड भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिल रहा है. गर्मी की तपिश को दूर करने के लिए लड़कियां डार्क शेड्स की जगह फेमिनिन वाइब्रेंट कलर को पसंद कर रही हैं. मिंटी ग्रीन और मिंटी ऑरेंज फैशन में तो है हीं, क्‍लासी ग्रे, वाइट और पिंक भी इन दिनों चलन में है. अगर आप इनमें से किसी भी तरह के शेड को अपने लिए पसंद करती हैं तो आप फैशन में इन मानी जाएंगी. तो इस बार जब आप मेनिक्‍योर कराने के लिए पार्लर जाएं या ऑनलाइन शॉपिंग के लिए इनका कलर चूज करें तो इन खूबसूरत रंगों को चुनने में जरा भी न हिचकें और अपने नेल्‍स को नया लुक देने के लिए तैयार रहें.

1.स्‍पेयर मिंट

ओशन ग्रीन शेड का ये कलर इस मौसम के लिए फैंटास्टिक फेमिनिन कलर है. यह दिखने में जितना फ्रेश और कूल है उतना ही वाइबरेंट भी है. इन दिनों ये कलर बिलकुल लेटेस्‍ट और ट्रेंड में चल रहा है. ये कलर आपको ना केवल प्‍लेफुल पर्सनैलिटी लुक देगा आपको ड्रीमी फील भी कराएगा. इस कलर को आप ब्‍लू, बिंज और वाइट कलर के नेल पेंट के साथ पेयर कर सकती हैं. यही नहीं, इसे आप वाइट और पेस्‍टल रंगों के ड्रेस के साथ मैंच भी बना सकती हैं.

इसे भी पढ़ें : चेहरे के अनचाहे बालों से पाना है छुटकारा, तो अपनाएं ये घरेलू नुस्खे
 




2.वाइब्रेंट येलो



ये कलर एक स्‍टेटमेंट कलर है जो आपकी पर्सनैलिटी को ब्राइट लुक देता है. ये रंग हैपिनेस, होप और इनलाइटमेंट का प्रतीक है जो आपके मूड को पूरी तरह से एनर्जेटिक बनाए रख सकता है.  इसे लगाकर आप भीड़ में बिलकुल अलग नजर आएंगी.

3.कोरल रेड

रेल कलर क्‍लासी कैटेगरी में आता है जो एवरग्रीन रहा है. अगर स्‍पेसिफिक शेड की बात करें तो कोरल रेड इस समर में आपके फैशन स्‍टेटमेंट को हेवी लुक देगा. इसे आप कॉकटेल पार्टी से लेकर बीच पार्टी के लिए भी पहन सकती हैं. कोरल रेड कलर आपको क्‍लासी के साथ साथ बोल्‍ड लुक भी देता है और आप इसे किसी भी ओकेजन में कैरी कर सकती हैं.

4.मलबेरी शेड

लाइट पर्पल कलर शेड का मलबेरी कलर आप रेग्‍युलर फैशन के लिए भी कैरी कर सकती हैं. ये कलर आपके नाखूनों को स्‍प्‍लैश कलर तो देगा ही, आपको एक सेटेल्‍ड लुक भी देगा. अगर आप वाइब्रेंट कलर से बचना चाहती हैं लेकिन फिर भी कुछ ब्राइट कलर ट्राई करना चाहती हैं तो आपके लिए मलबेरी शेड बेस्‍ट ऑप्‍शन हो सकता है. समर में ये वाइट कलर के ड्रेस के साथ तो बहुत ही अच्‍छा दिखेगा.

इसे भी पढ़ें : पार्सले फेस पैक: इसे लगाते ही चेहरे के दाग धब्‍बे कहेंगे बाय-बाय

5.मिंटी ऑलिव ग्रीन

मिंटी ऑलिव कलर 2021 फैशन ट्रेंट में इन है. पेस्‍टल कलर की कैटैगरी में शामिल यह कलर समर में आपको कूल लुक लेगा. इस नेल पेंट की खास बात यह है ये हर स्किन टोन पर बहुत ही अच्‍छा जाता है और इसी वजह से इसे लोग खूब पसंद कर रहे है.

कुछ अन्‍य विकल्‍प   

वाइट कलर, कैंडी पिंक, जैकरान्‍डा, शेड्स ऑफ ब्‍लू, ग्रे, ऑरेंज, पेस्‍टल येलो कलर भी इन दिनों आप ट्राइ कर सकती हैं.(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज