Navratri 2020: त्‍योहारी सीजन में इन फैशनेबल आउटफिट से दें खुद को खास लुक

इस त्‍योहारी सीजन में खुद के लिए कुछ स्‍पेशल
इस त्‍योहारी सीजन में खुद के लिए कुछ स्‍पेशल

Navratri 2020: नवरात्रि पर्व (Navratri Festival) को इस बार कुछ खास बनाएं. ये आउटफिट्स आपको परिवार और दोस्तों के बीच खास होने का एहसास कराएंगे और आपके लुक में चार चांद लगाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 11:33 AM IST
  • Share this:
नवरात्रि पर्व (Navratri Festival) की उमंग लोगों के उत्साह को बढ़ा रही है. हालांकि इस साल देवी दुर्गा (Devi Durga) के आगमन का जश्न (Celebration) मनाने के तरीके में एक बड़ा अंतर होने जा रहा है. लोग त्योहार के दौरान चमकीले और आकर्षक कपड़ों के साथ फैशन के लिए उत्साहित है, लेकिन पारंपरिक पहनावे के साथ नृजातीय (Ethnic) पहनावा हमेशा ख़ुशी प्रदान करता है. जबकि सबसे बड़े उत्सव नवरात्रि पर्व में कोविड-19 महामारी के कारण सिर्फ परिवार के सदस्यों का मिलन हो सकता है. फिर भी आपको इस दिन सबसे बेहतर दिखने के लिए तैयार रहना चाहिए. यहां कुछ तरीके हैं, जो आपको घर या अन्‍य किसी उत्सव समारोह के दौरान अपने परिवार और दोस्तों के बीच आपको खास होने का एहसास कराएंगे और इनकी वजह से आपके लुक में चार चांद लग जाएंगे.

काफ्तान ड्रेस (Kaftans Dress)
रेशम या शिफॉन काफ्तान कढ़ाई वाले ड्रेस आपको एक उत्कृष्ट (classic) और सजीला (stylish) रूप दे सकते हैं. यह आरामदायक भी होगा और इसे एक सुरुचिपूर्ण स्टड (stud) ईयररिंग के साथ जोड़ा जा सकता है. आप पैंट पहनकर या आभूषण और एक बेल्ट जोड़कर अपने खुद के डिजाइन बना सकते हैं. इसे आप अपनी पसंद की जूती, हील्स या एथनिक सैंडल की एक जोड़ी के साथ मैच करें.
View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

शरारा सेट (Sharara sets)शरारा सेट हमेशा ट्रेंड में रहते हैं. यह एक सजीला (chic) और फैशनेबल स्‍टाइल के लिए भी सही हैं. यह पहनने में भी आरामदायक है. इसे आप एक चोकर (choker) और झुमके के साथ कैरी कर सकते हैं.
शर्ट के साथ लहंगासादे शर्ट के साथ एक सुंदर संजातीय (Ethnic) स्कर्ट अभी तक सुरुचिपूर्ण है. बोल्ड लुक देने के लिए आप अपनी शर्ट को टक (Tuck) कर सकते हैं. आउटफिट को ड्राप इयररिंग्स (Drop Earrings) और मैचिंग हील्स या एम्बेलिश्ड जूटिस (Jutis) के साथ मैच करें. चोकर (Choker) या सतलड़ा (Satlada) जोड़ना वैकल्पिक है. हाफ साड़ी के साथ धोती पैंट (Dhoti pants with half saree)चूंकि भारतीय त्योहार पारंपरिक परिधान के बिना अधूरा है, इसलिए इन अवसरों पर तैयार होने के दौरान साड़ी हमेशा सबसे ऊपर होती है. तो आप इस साल एक अलग तरह की आरामदायक साड़ी पहन सकती हैं. अपनी साड़ी को हाफ साड़ी के साथ पेयर करके अपना स्‍टाइल (style) बनाएं. सफेद प्लेन धोती पैंट और सफेद बाजू वाली क्रॉप टॉप पहनें और फिर चमकीले प्रिंट वाली साड़ी पहनें. आप अपने कमर के चारों ओर एक अलंकृत बेल्ट को अपने उत्कृष्ट (classic) रूप में भी जोड़ सकते हैं. लंबी मोती वाली बाली पहनें.
View this post on Instagram

💐 #chhapaakpromotions

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on






प्लाजो पैंट के साथ लंबी जैकेट
लंबी जैकेट को प्लाज़ो के साथ पहना जा सकता है. इसको एक क्रॉप टॉप (Crop Top), क्वार्टर स्लीव्स (Quarter Sleeves) और स्क्वायर नेक ब्लाउज़ (Square Neck Blouse) के साथ पेयर करें. प्लाज़ो पैंट आरामदायक हैं और जड़ा हुआ (Studded) या पर्ल इयररिंग्स (Pearl Earrings) के साथ पेयर करते हुए उत्कृष्ट (Classy) लुक देते हैं. इसे प्लेन टॉप और प्रिंट या एम्बेलिश्ड (Embellished) पैंट्स के साथ पेयर करें और फिर अपने चेहरे में सुन्दरता (Elegance) जोड़े.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज