Neha Dhupia Birthday: नेहा धूपिया मां बनने के बाद भी हैं बेहद फिट, जानें फिटनेस सीक्रेट

Neha Dhupia Birthday: नेहा धूपिया मां बनने के बाद भी हैं बेहद फिट, जानें फिटनेस सीक्रेट
नेहा धूपिया का फिटनेस सीक्रेट जानें (फोटो साभार: instagram/nehadhupia)

Neha dhupia birthday:नेहा धूपिया काफी फिट हैं. हालांकि, बेबी के बाद उन्होंने वेट गेन किया लेकिन वो इसे लेकर काफी प्राउड फील करती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 10:52 AM IST
  • Share this:
Neha dhupia birthday:आज बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स नेहा धूपिया का जन्मदिन है. नेहा धूपिया काफी फिट हैं. हालांकि, बेबी के बाद उन्होंने वेट गेन किया लेकिन वो इसे लेकर काफी प्राउड फील करती हैं. आज उनके बर्थडे पर जानते हैं नेहा धूपिया का फिटनेस सीक्रेट...

इसे भी पढ़ें: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा वर्मा स्टाइल और फैशन में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को देती हैं टक्कर

नींद लेती हैं भरपूर:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नेहा धूपिया खुद को फिट रखने के लिए भरपूर नींद लेती हैं. उनका मानना है कि अगर आप ठीक से सो नहीं पाते हैं तो एक्सरसाइज आपको कोई फायदा नहीं पहुंचाएगी. हालांकि उनकी लाइफ काफी बिजी है लेकिन इसके बाद भी वो काम से समय बचाकर आराम जरूर कर लेती हैं ताकि एनर्जी से भरपूर रहें.
View this post on Instagram

Hello there collar bones ... long time no see 😉

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on






फिटनेस के लिए योग:
नेहा धूपिया फिटनेस के लिए घंटों जिम में पसीना बहाने की जगह योग करना पसंद करती हैं. नेहा का मानना है कि योग करने से न केवल उन्हें फिट रहने में मदद मिलती है बल्कि इससे उनका तनाव भी जाता रहता है. यहां तक कि अगर वो कहीं घूमने भी जाती हैं तो साथ में योगा मैट ले जाना नहीं भूलती हैं.

कार्डियो भी करती हैं नेहा:
नेहा कार्डियो के लिए जिम में एक्सरसाइज से ज्यादा स्विमिंग और रनिंग करना पसंद करती हैं. नेहा पिलाटीज भी करती हैं ताकि इससे उनकी मसल्स टोन रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज