भूलकर भी पति से जुड़ी ये बातें न करें मायके और बेस्ट फ्रेंड से शेयर, टूट सकता है रिश्ता!

बेहतर हैं कि आप जान लें कि आपको अपने पार्टनर की कौन सी बात भूल से भी नहीं साझा करनी है...

News18Hindi
Updated: June 7, 2019, 3:32 PM IST
भूलकर भी पति से जुड़ी ये बातें न करें मायके और बेस्ट फ्रेंड से शेयर, टूट सकता है रिश्ता!
पति से जुड़ी ये बातें कभी किसी से न करें शेयर
News18Hindi
Updated: June 7, 2019, 3:32 PM IST
ज़्यादातर महिलाओं को फ्री टाइम में गॉसिप करना बेहद पसंद होता है. कई बार महिलाएं अपने ग्रुप में मजाक में अपने पुरुष साथी के बारे भी बात करती हैं. मष्ति और चुहल भरे माहौल की वजह से कई बार अपने रिलेशनशिप और साथी को लेकर उनके मुंह से कुछ ऐसी बातें भी निकल जाती हैं जो आगे जाकर उनके लिए सिर दर्द बन जाती हैं. बातें बिगड़ जाएं इससे पहले बेहतर हैं कि आप जान लें कि अपनी ख़ास दोस्तों से भी आपको अपने पार्टनर की कौन सी बात भूल से भी नहीं साझा करनी है. आइए जानते हैं...

शादीशुदा लोग हों या अनमैरिड कपल्स लड़ाई झगड़े तो हर किसी में होते हैं. कई बार पति या साथी की बात पर रूठ कर महिलाएं घर छोड़ देती हैं और दोस्तों और जमाने भर से अपने रिश्ते और साथी के बारे में बातें करती है. उस वक्त तो लोग आपको शांत रहने और धीरज रखने के लिए कहते हैं लेकिन उनके मन में आपके और आपके साथी के प्रति पहले जैसी सम्मान की भावना नहीं रह जाती है.





वार्डरोब में शामिल करें फ्लोरल प्रिंट, भारत के प्रमोशन में कटरीना ने भी कैरी किया ये लुक

कभी भी दोस्तों या रिश्तेदारों से अपने पति की तनख्वाह और घर की आर्थिक के बारे में बातचीत नहीं करनी चाहिए. दरअसल, भारतीय सामाज में इसी आधार पर लोगों का वर्चस्व तय कर लिया जाता है.

पढ़े: आंटी! उसकी टांगें तो खूबसूरत हैं, आपके पास क्‍या है दिखाने को ?

अगर आपके पति को कोई बीमारी है या किसी चीज का फोबिया है तो इसका जिक्र भी अपने जान पहचान वालों और परिवार से करने से बचना चाहिए. इसकी वजह है कि लोग या तो आपके पार्टनर से दूरी बनाने लगेंगे या उनका सामाजिक बहिष्कार भी कर सकते हैं. ये भी सकता है कि फोबिया की बात जान कर लोग उन्हें डराने की कोशिश करें.
Loading...

लाइफस्टाइल, खानपान, रिश्ते और धर्म से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...