इन नॉन सेक्सुअल क्वालिटीज से भी टर्न ऑन हो सकती हैं आपकी लेडी लव

इन नॉन सेक्सुअल क्वालिटीज से भी टर्न ऑन हो सकती हैं आपकी लेडी लव
इन नॉन सेक्सुअल क्वालिटीज से भी टर्न ऑन हो सकती हैं महिलाएं

कई बार नॉन सेक्सुअल (Non Sexual Qualities) चीजों के कारण भी महिलाएं टर्न ऑन हो जाती हैं. आइए जानते हैं कि क्या है वो ख़ास चीजें...

  • News18Hindi
  • Last Updated : November 29, 2020, 7:16 am IST
  • Share this:

    पुरुषों या महिलाओं में कुछ समान्य सेक्सुअल गुणों के कारण दोनों एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होते हैं और यह आम बात है. आदमियों की कुछ ऐसी बातें होती हैं जो महिलाओं को सेक्सुअली आकर्षित करती हैं लेकिन कई बार नॉन सेक्सुअल चीजों के कारण भी महिलाएं टर्न ऑन हो जाती हैं. उनके बारे में ही यहां जिक्र किया गया है कि वे कौन सी नॉन सेल्सुअल चीजें हैं, जिनसे महिलाएं टर्न ऑन हो जाती हैं.

    परफ्यूम की खुशबू
    यह एक सामान्य सी बात है. अगर आदमी एक अच्छा परफ्यूम इस्तेमाल करता है, तो महिलाएं उसकी खुशबू से भी आदमी के प्रति आकर्षित हो जाती हैं. इससे महिला की लाइकिंग उस आदमी के प्रति हो जाती है. अच्छी खुश्बू से कई भावनाएं और संवेदनाएं बाहर आ सकती हैं. गंदी खुशबू से मूड खराब हो सकता है.

    सेल्फ-कॉन्फिडेंस 
    जब एक आदमी का विश्वास उसके एक्शन और काम में नजर आता है, तो उसके लिए यह अच्छी बात है. महिलाओं को कॉंफिडेंट व्यक्ति पसंद आते हैं. विश्वास के साथ अपनी बात मजबूती से रखने वाले व्यक्तियों के प्रति महिलाओं का आकर्षण ज्यादा होता है. ऐसे व्यक्तियों को तवज्जों महिलाएं देती हैं.
    कुकिंग
    अगर कोई आदमी किसी महिला के लिए कुकिंग करता है, तो महिला को वह काफी पसंद आता है. अगर वह आदमी उसका पार्टनर है, तो स्वादिष्ट भोजन के बाद बेडरूम में थोड़ा रोमांस करने की जल्दी जरुर दिखाई देगी. आदमी के हाथ से बना खाना खाने के बाद महिलाओं की भावनाएं बाहर आ सकती हैं और आकर्षण बढ़ सकता है.



    अच्छा फैशन सेन्स
    अच्छा ड्रेसिंग सेन्स और स्टाइलिंग आपकी पर्सनालिटी को काफी आकर्षक बना देते हैं. बॉडी पर बेहतर कपड़े पहनने पर महिलाओं की नजरों में वह व्यक्ति जरुर आता है. वेल सेटल्ड ड्रेस पहनकर कहीं जाने पर महिलाओं के लिए भी वह व्यक्ति गर्व महसूस करने वाली बात होती है. पार्टी या डिनर डेट कहीं पर भी अच्छे कपड़ों में जाने से महिलाओं का आकर्षण ज्यादा बढ़ता है.

    हॉबीज
    आदमी के प्रति महिलाओं का सेक्सुअल आकर्षण हॉबीज पर काफी ज्यादा निर्भर करता है. अगर किसी आदमी की हॉबीज गाने गाना या डांस करना है, तो उसके प्रति एक सॉफ्ट कॉर्नर महिलाओं की तरफ से हो जाता है. इस तरह के व्यक्ति के प्रति महिलाओं की लाइकिंग साफ़ तौर पर दिखाई देती है. गाने गाना, म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजाना और डांस आदि हॉबीज वाले आदमी के प्रति महिलाएं टर्न ऑन जल्दी होती हैं.