अपना शहर चुनें

States

Fashion Tips: पोंगल पर ट्राई करें ये ट्रेडिशन लुक, सबकी नजरें होंगी आप पर

ट्राई करें साउथ एक्ट्रेस के ये  ट्रेडिशन लुक(photo credit: instagram/saipallavi.senthamarai)
ट्राई करें साउथ एक्ट्रेस के ये ट्रेडिशन लुक(photo credit: instagram/saipallavi.senthamarai)

पोंगल पर महिलाओं के लिए ख़ास फैशन टिप्स (Woman Fasion Tips For Pongal): पोंगल (Pongal) पर आप असिन (Asin) , तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatiya) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) की ही तरह उनका ये फैशन स्टाइल कैरी कर सबसे अलग दिख सकती हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 11:49 AM IST
  • Share this:
पोंगल पर महिलाओं के लिए ख़ास फैशन टिप्स (Woman Fasion Tips For Pongal २०२१): पोंगल  (Pongal ) का दक्षिण भारत का एक मुख्य त्योहार है. यह त्योहार पूरे चार दिन तक चलता है, आज पोंगल का दूसरा दिन है. इसे सूर्य पोंगल कहते हैं और सूर्यदेव की पूजा की जाती है. पूरे दक्षित भारत के लोग इस त्योहार को पूरे हर्ष और उल्लास के साथ मनाते हैं.

इस दिन महिलाएं भी पारंपरिक परिधान धारण करती हैं और खूब सजती संवारती हैं.  महिलाओं के बनाव श्रृंगार के बिना हर त्योहार अधूरा होता है. इसलिए आज हम आपके लिए लाए हैं Pongal  पर तैयार होने के कुछ ख़ास टिप्स. इन अभिनेत्रियों की तरह आप भी पोंगल पर अपनी सादगी और खूबसूरती से छा जाएंगी...
View this post on Instagram

❤️

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai) on 

गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी में साई पल्लवी ने बिखेरा जलवा:साई पल्लवी (Sai Pallavi) अपनी खूबसूरती, सादगी और बेजोड़ अभिनय के लिए जानी जाती हैं. अपनी इस instagram पोस्ट में साई पल्लवी ने गोल्डन बॉर्डर वाली सफ़ेद साड़ी जोकि दक्षिण भारत का पारंपरिक परिधान है, कैरी की है. इस साड़ी के साथ उन्होंने गोल्डन कलर की चूड़ियां, गोल्डन झुमके और गोल्डन कलर का मांग टीका भी कैरी किया है. इसके साथ ही उन्होंने बालों ने मोगरे का गजरा भी लगाया है जोकि उनकी पूरे लुक को काफी खूबसूरत बना रहा है. इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन कलर की भारी पायल भी पहनी है.
View this post on Instagram

#Throwback to last year, 1st Onam as parents :)

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin) on 

असिन ने भी कैरी की ये साड़ी:असिन (Asin) भी अपनी इस थ्रोबैक फोटो में पारंपरिक गोल्डन बॉर्डर वाली वाइट साड़ी में अपने हसबैंड के साथ नजर आ रही हैं. असिन का ये लुक उन्हें काफी खूबसूरत और डिसेंट लुक दे रहा है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने गले में गोल्डन कलर का सिंपल नेक पीस कैरी किया है और कानों में डायमंड सोलिटेयर टॉप्स पहने हैं. इसके साथ ही असिन ने लाल रंग की छोटी से बिंदी भी लगायी है और हल्का न्यूड मेकअप किया है.


तमन्ना भाटिया मैजेंटा कलर की साड़ी में दिखी खूबसूरत:
तमन्ना भाटिया साउथ की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. अगर आप Pongal  पर एकदम पारंपरिक लुक में नजर नहीं आना चाहतीं तो जरा नजर डालें तमन्ना भाटिया के इस लुक पर. तमन्ना भाटिया ने इसमें मैजेंटा कलर की गोल्डन बॉर्डर और गोल्डन कढ़ाई वाली साड़ी कैरी की है. इसके साथ उन्होंने बालों में मोगरे के फूलों का गजरा भी लगाया है. इसके साथ ही तमन्ना भाटिया ने इस साड़ी के साथ गोल्डन कलर की हेवी ज्वेलरी कैरी की हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज