लाइव टीवी

पाकिस्तान-भारत के लेस्बियन कपल ने बनाया ऐसा Video, TikTok को करना पड़ा डिलीट

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 8:13 AM IST
पाकिस्तान-भारत के लेस्बियन कपल ने बनाया ऐसा Video, TikTok को करना पड़ा डिलीट
पाकिस्तान और भारत के सेम सेक्स हिंदू मुस्लिम

जब अंजलि चक्र की पता चला कि वीडियो शेयरिंग एप TikTok पर वीडियो डिलीट किए जाने के बाद 2 दिसंबर को ट्विटर (Twitter ) पर शेयर किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 8:13 AM IST
  • Share this:
पाकिस्तान और भारत के सेम सेक्स हिंदू मुस्लिम (Pakistan and India Same-sex couple Hindu Muslim Couple) कपल का इंस्टाग्राम के लिए कराया गया फोटोशूट इन दिनों वायरल हो रहा है. लोग इनकी तस्वीरों की ही चर्चा कर रहे हैं. इस तस्वीर में भारत की अंजली चक्र और पाकिस्तान की सुंदास मलिक (Sundas Malik) ने ट्रेडिशनल कपड़े पहने हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में दोनों बारिश में भीगते हुए छाते के नीचे साथ में हंस रही हैं और एक दूसरे को चूम रही हैं.

इसे भी पढ़ें:  Miss Universe 2019:  ज़ोज़ीबिनी ट्यूंजी (Zozibini Tunzi) बनी मिस यूनिवर्स, जानें उनके बारे में

इसके बाद इस लेस्बियन (सेम सेक्स कपल) ने वीडियो शेयर करने वाले प्लेटफार्म TikTok पर भी साथ में डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. लेकिन TikTok ने कुछ नियमों और गाइडलाइंस के अंतर्गत कपल्स के इस वीडियो को हटा दिया है. तभी से ये वीडियो चर्चा में है. रिपोर्ट के मुताबिक़, TikTok पर जो लोग वीडियो शेयर करने की योग्यता नहीं रखते हैं या LGBTQ में शुमार हैं, उन्हें वीडियो शेयर करने की परमिशन नहीं है.

 

इसे भी पढ़ें:  Miss Universe ज़ोज़ीबिनी ट्यूंजी का गजब का है फैशन स्टाइल, क्या आप करना चाहेंगी कॉपी?

जब अंजलि चक्र की पता चला कि वीडियो शेयरिंग एप TikTok पर वीडियो डिलीट किए जाने के बाद 2 दिसंबर को ट्विटर (Twitter ) पर शेयर किया था.

इसे भी पढ़ें: ‘Sexiest Asian Men Of This Decade’ ऋतिक रोशन के ये स्टाइल आप भी कर सकते हैं कॉपी

उन्होंने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि TikTok ने इस वीडियो को कम्युनिटी गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए डिलीट किया है. इसका मलतब है कि होमोफोबिया के बारे में समाज में जो धारणाएं प्रचलित हैं वो वास्तविक हैं. उन्होंने TikTok को टैग करते हुए लिखा है कि क्या आप इस पर कोई स्पष्टीकरण देना चाहेंगे कि आपने प्लेटफार्म से ये वीडियो क्यों हटाया है.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 4:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर