लाइव टीवी

Viral Video: शहंशाह की पोशाक, हाथों में तलवार, पाकिस्तानी पत्रकार की गजब रिपोर्टिंग देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 9:14 AM IST
Viral Video: शहंशाह की पोशाक, हाथों में तलवार, पाकिस्तानी पत्रकार की गजब रिपोर्टिंग देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप
इस वीडियो में पाकिस्तानी रिपोर्टर शहंशाह की पोशाक में नजर आ रहे हैं.

Social media viral video: चांद नवाब के बाद सोशल मीडिया पर एक और पाकिस्तानी पत्रकार का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पाकिस्तानी पत्रकार की रिपोर्टिंग से ज्यादा उनकी पोशाक की चर्चा की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 9:14 AM IST
  • Share this:
पाकिस्तान के पत्रकार चांद नवाब की गजब रिपोर्टिंग को शायद ही कोई भूल सकता है. चांद नवाब अजब तरीके से न्यूज पढ़ने के लिए जाने जाते हैं. चांद नवाब के कई ऐेसे वीडियो हैं जिनसे वो सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं. चांद नवाब के बाद सोशल मीडिया पर एक और पाकिस्तानी पत्रकार का वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में पाकिस्तानी पत्रकार की रिपोर्टिंग से ज्यादा उनकी पोशाक की चर्चा की जा रही है. दरअसल, पत्रकार अमीन हफीज साहब ने पिछले दिनों शहंशाह की पोशाक पहनकर हाथ में तलवार थामकर रिपोर्टिंग की है.

देखिए VIDEO...

 



 

इसे भी पढ़ें : TikTok Viral: शहनाज के पापा ने बेटी से कहा 'पेट अंदर करो चुपचाप'

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट
अमीन हाफिज के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'ये एक जोकर है, ना कि एक्टर'. वहीं कुछ लोग पाकिस्तान पत्रकार को कॉर्टून नेटवर्क से कंपेयर कर रहे हैं.

 





 

इसे भी पढ़ें : शक्तिमान को पहले ही लग गई थी NRC की भनक! VIDEO हुआ Viral





पहले भी कर चुके हैं इस तरह की रिपोर्टिंग
अमीन हाफिज इससे पहले भी कई मौकों पर अजब-गजब तरीके से रिपोर्टिंग करते हुए नजर आए हैं. इससे पहले उनका एक गधे पर बैठे हुए वीडियो वायरल हुआ था. ये वीडियो लाहौर में रिपोर्टिंग के दौरान का था. जिसमें वे पाकिस्तान में गधे के कारोबार के तेजी से बढ़ने के मुद्दे पर लाइव रिपोर्टिंग कर रहे थे. इस वीडियो में वो ये कहते दिखाई दिए थे कि इंसान और गधे का रिश्ता तो सदियों पुराना है, मगर लाहौर में गधों का कारोबार अचानक चमक उठने से गधे पालने वाले लोग खुशी से फूले नहीं समा रहे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 9:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर