'पावरी गर्ल' दानानीर मुबीन ने बताया वीडियो वायरल होने के बाद ऐसी हुई जिंदगी

'पावरी गर्ल' दानानीर मुबीन बॉलीवुड स्टार्स की फैन हैं (फोटो साभार: REUTERS/Akhtar Soomro)

'पावरी गर्ल' दानानीर मुबीन बॉलीवुड स्टार्स की फैन हैं (फोटो साभार: REUTERS/Akhtar Soomro)

Pawri Girl Dananeer Mubeen- 'पावरी गर्ल' दानानीर मुबीन ने बताया कि वो बॉलीवुड सेलिब्रिटी शाहरुख खान और करीना कपूर की फैन हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 8:04 PM IST
  • Share this:
Pawri Girl Dananeer Mubeen- 19 साल की 'पावरी गर्ल' दानानीर मुबीन (Pawri Girl Dananeer Mubeen) रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. बस कुछ सेकेंड्स का वीडियो 'पावरी हो रही है' (pawri ho rahi hai) लगभग हर किसी की जुबान पर है और इसपर कई वीडियो भी बन चुके हैं. news18 के साथ स्टार टॉक पर खास बातचीत में पाकिस्तान की 'पावरी गर्ल' दानानीर मुबीन ने बताया कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनकी जिंदगी ही बदल गई है. उन्हें एकदम से कई नए लोगों का प्यार और प्रोत्साहन मिला है. सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर इस नए परिवार को उन्होंने 'डिजिटल फैमिली' का नाम दिया है. वायरल वीडियो की नकल कई मूवी स्टार्स और कई अन्य कलाकारों से भी अपनी अपनी तरह से की है.

यह पूछे जाने पर कि वायरल पावरी वीडियो के निर्माता, यशराज मुखाते ने जब उन्हें क्लिप दिखाई तो उन्हें कैसा महसूस हुआ. इसपर दानानीर मुबीन ने बताया कि वो वाकई काफी हैरान रह गईं थीं. उन्होंने बताया कि कंटेंट क्रियेटर यशराज मुखाते का 'रसोड़े में कौन था' वाला रैप पहले भी देखा था और उन्हें ये काफी पसंद भी आया था. उन्होंने बताया कि यह उनके लिए ख़ुशी का पल था जब यशराज ने वीडियो और म्यूजिक के साथ वीडियो को काफी क्रिएटिव बना दिया था.

इसे भी पढ़ें: 81 साल की दादी ने 85 फुट लंबे पोल पर किया पोल डांस, खुला रह गया सबका मुंह




दानानीर मुबीन ने बताया कि वो बॉलीवुड सेलिब्रिटी शाहरुख खान और करीना कपूर की फैन हैं. दानानीर मुबीन से पूछा गया कि अगर आपको बॉलीवुड सलेब्स से सवाल पूछने का मौका मिले तो आप क्या जानना चाहेंगी. इसपर उन्होंने कहा कि वो किंग खान से पूछेंगी कि 'इतनी शोहरत हासिल करने के बाद भी वो इतने जमीन से जुड़े हुए इंसान कैसे हैं. उन्होंने अपनी वास्तविकता अभी तक नहीं खोई है और वो बहुत स्वीट भी हैं. दानानीर ने कहा कि करीना कपूर का एक अलग ही चार्म है.

दानानीर मुबीन ने फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम में करीना की पू-स्टाइल की तर्ज पर अपना डायलॉग भी बोला. उन्होंने कहा- ' ये मैं हूं, ये कभी ख़ुशी कभी गम है और तुम्हें इतना सुन्दर लगने का कोई हक़ नहीं है. हाउ डेयर यू'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज