लाइव टीवी

फ्री गोवा ट्रिप या मुफ्त प्याज का था ऑफर! लोगों ने चुना Free Onion

News18Hindi
Updated: December 15, 2019, 2:13 PM IST
फ्री गोवा ट्रिप या मुफ्त प्याज का था ऑफर! लोगों ने चुना Free Onion
फ्री गोवा ट्रिप या मुफ्त प्याज का था ऑफर! लोगों ने चुना Free Onion

कंपनी ने फ्री गोवा ट्रिप और फ्री प्याज, दोनों में से चीज को मुफ्त चुनने का ऑफर रखा. लेकिन कंपनी यह जानकर आश्चर्यचकित रह गई गोवा ट्रिप न चुनकर प्याज लेना चुना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2019, 2:13 PM IST
  • Share this:
अगर आपको गोवा ट्रिप और प्याज दोनों में से को चुनना हो तो आप किसका चुनाव करेंगे? जब से मार्केट में प्याज के भाव आसमान छूने लगे हैं तब से प्याज को लेकर कई तरह के जोक, फनी वीडियो सामने आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई जिसके मुताबिक़, लोगों को प्याज या गोवा ट्रिप में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया. ऐसे में लोगों ने गोवा ट्रिप की बजाए प्याज को चुना. आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में...

Abhibus Dotcom ऑनलाइन बस टिकटिंग मार्केटप्लेस नाम की एक कंपनी ने अपने वेबसाइट से टिकट की बुकिंग करवाने वाले कस्टमर्स के लिए रोमांचक ऑफर्स की एक लिस्ट बनायी. इस लिस्ट में कंपनी ने आईफोन, ई-बाइक और पेड गोवा हॉलिडे जैसे ऑफर्स को शामिल किया. लोगों का रुख देखते हुए कंपनी ने एक और मजेदार ऑफर की पेशकश रखी.

इसे भी पढ़ें: दिल्ली की इस बाजार में 100 रुपए में मिलेगा स्वेटर, आज ही पहुंच जाएं

कंपनी ने फ्री गोवा ट्रिप और फ्री प्याज, दोनों में से चीज को मुफ्त चुनने का ऑफर रखा. लेकिन कंपनी यह जानकर आश्चर्यचकित रह गई गोवा ट्रिप न चुनकर प्याज लेना चुना. कंपनी के मुताबिक, उन्होंने अपने कस्टमर्स के लिए ऑफर पेश किया था कि 15 दिसंबर तक यदि कोई ग्राहक उनकी कंपनी से टिकट की बुकिंग करवाता है तो वह इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकता है और अपने पसंदीदा ऑप्शन का चुनाव कर सकता है. कंपनी ने 20 लकी विजेताओं को 3 किलो प्याज जीतने या गोवा ट्रिप जीतने का ऑफर दिया था. इसके बाद अब तक 46 फीसदी लोगों ने गोवा ट्रिप का आप्शन चुना तो वहीं 54 फीसदी लोगों ने प्याज लेना पसंद किया.

इसे भी पढ़ें: Sunday Special: इस मंदिर में चढ़ता है लिंग का चढ़ावा, क्या आप जानते हैं देश दुनिया के इन अजब गजब मंदिरों के बारे में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ट्रेंड्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 2:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर