लाइव टीवी

इस 'ईमानदार' वेडिंग कार्ड को देखकर नहीं थम रही लोगों की हंसी, हुआ वायरल

News18Hindi
Updated: November 12, 2019, 5:34 PM IST
इस 'ईमानदार' वेडिंग कार्ड को देखकर नहीं थम रही लोगों की हंसी, हुआ वायरल
शादी के कार्ड में सबसे पहले ही लिखा गया है कि हमने कितना खर्चा किया वो इस कार्ड को देखकर समझ में आ रहा होगा, अंबानी से कम नहीं हैं हम.

मशहूर कॉमेडियन अक्षर पाठक की शादी के कार्ड में दूल्हा और दुल्हन की नाम के जगह पर 'शर्मा जी का लड़का' और 'वर्मा जी की लड़की' का उल्लेख किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2019, 5:34 PM IST
  • Share this:
एक कॉमेडियन की शादी के कार्ड ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है और लोग इसे पढ़कर हंसना बंद नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल किसी भी उत्तर भारतीय शादी में मुख्य तौर पर मौज मस्ती करना और अच्छे तरीके से निमंत्रण भेजना शादी के कई पहलुओं को दर्शाता है. इसमें एक परिवार का नाम उजागर करने से लेकर शादी में होने वाले असाधारण खर्च तक शामिल होते हैं लेकिन अगर इसे लेकर थोड़ा मजाक किया जाए तो यह और ज्यादा मजेदार हो जाता है. मशहूर कॉमेडियन अक्षर पाठक ने अपनी शादी का कार्ड एक पैरोडी आमंत्रण के रूप में तैयार किया है. इसमें दूल्हा और दुल्हन के नाम की जगह पर 'शर्मा जी का लड़का' और 'वर्मा जी की लड़की' का उल्लेख किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः Viral Video: सुई लगाने से न रोये बच्चा, इसलिए डॉक्टर ने गाया गाना



 



View this post on Instagram




 

An honest #wedding card. Please #RSVP


A post shared by Akshar Pathak (@aksharpathak) on






इसके अलावा शादी के कार्ड में कई मजाकिया हैशटैग पर भी चुटकी ली गई है जिसमें #ShaVerma प्रमुख है. उन्होंने यह वेडिंग कार्ड इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस अद्भुत शादी के कार्ड में सबसे पहले ही लिखा गया है कि 'हमने कितना खर्चा किया वो इस कार्ड को देखकर समझ में आ रहा होगा, अंबानी से कम नहीं हैं हम.'



इसके बाद बड़े ही मजाकिया रूप में शादी की तिथि और कई तरह की समस्याओं को दर्शाते हुए शादी के वेन्यू के बारे में बताया गया है. वेडिंग कार्ड के नीचे लिखा गया है, 'कोई गिफ्ट न लाएं सिर्फ कैश दें. हम 18 जूसर मिक्सर ग्राइंडर लेकर क्या करेंगे.' यह कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.



सोशल मीडिया पर पोस्ट के वायरल होते ही ऑनलाइन मजाकिया जंग की शुरुआत हो गई. कई लोगों ने इसे सही ठहराया. कुछ लोगों ने तो अक्षर पाठक को वेडिंग कार्ड में कुछ नई चीजें एड करने का भी सुझाव दिया ताकि इसे और बेहतर बनाया जा सके. कुछ लोगों ने अक्षर से कहा कि उन्हें शादी के कार्ड में मेनू भी डालना चाहिए था.

इसे भी पढ़ेंः छोटी बच्ची का ऐसा वीडियो हो रहा वायरल, अमिताभ बच्चन ने भी किया री-ट्वीट



वहीं कुछ और लोगों ने कहा कि इस कार्ड में अमरीश पुरी और शाहरुख खान का फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से आओ आओ वाला मीम भी डालना चाहिए था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 5:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर